परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की शादी के रिसेप्शन का निमंत्रण पत्र लीक

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की शादी के रिसेप्शन का निमंत्रण ऑनलाइन वायरल हो रहा है। ऐसा लगता है कि आयोजन स्थल और तारीख की जानकारी लीक हो गई है।

0
24
Raghav Chadha

अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) और राजनेता राघव चड्ढा (Raghav Chadha) की शादी को लेकर काफी अटकलें लगाई जा रही हैं। एक हालिया रिपोर्ट में सुझाव दिया गया है कि यह 24 सितंबर को उदयपुर में शादी के दिन तक एक सप्ताह तक चलने वाला कार्यक्रम होगा। अब चंडीगढ़ में उनकी शादी के रिसेप्शन का इनवाइट भी लीक हो गया है।

नए विवरण आए सामने

ऑनलाइन वायरल हो रहे निमंत्रण से पता चलता है कि उदयपुर में अपने सप्ताह भर के जश्न के बाद, जोड़ा बाद में 30 सितंबर को चंडीगढ़ में एक रिसेप्शन का आयोजन करेगा। चूँकि वे दोनों उस राज्य से हैं, इसलिए उनके लिए पंजाब की राजधानी में शादी का रिसेप्शन देना समझ में आता है।

लीक हुए शादी के रिसेप्शन आमंत्रण में लिखा है, “राघव चड्ढा के माता-पिता अलका और सुनील चड्ढा आपको 30 सितंबर 2023 को ताज चंडीगढ़ में अपने बेटे राघव और रीना और पवन चोपड़ा की बेटी परिणीति के रिसेप्शन लंच के लिए आमंत्रित करते हैं।”

परिणीति (Parineeti Chopra) और राघव चड्ढा (Raghav Chadha) की शादी का जश्न 17 से 24 सितंबर तक राजस्थान के लीला पैलेस, उदयपुर में होगा। एक सूत्र के हवाले से कहा गया है।“केवल करीबी परिवार के सदस्य और दोस्त ही वहां रहेंगे। अन्य मेहमानों के लिए, विवाह स्थल और उसके आसपास सभी लक्जरी संपत्तियां बुक की गई हैं। यह एक भव्य पंजाबी शादी होने जा रही है।”

चूंकि राघव (Raghav Chadha) के कई साथी राजनेता भी शादी समारोह में शामिल होंगे, इसलिए सुरक्षा व्यवस्था पर गहराई से ध्यान दिया जा रहा है। सूत्र ने रिपोर्ट में कहा, “चूंकि बहुत सारे राजनेता शादी में शामिल होंगे, इसलिए होटलों को सुरक्षा व्यवस्था कड़ी करने के लिए कहा गया है। सुरक्षा योजना का पता लगाने के लिए पुलिस द्वारा रेकी की जा रही है।”

जिन लोगों के मौजूद रहने की संभावना है उनमें आम आदमी पार्टी सुप्रीमो अरविंद केजरीवाल और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान शामिल हैं। परिणीति की चचेरी बहन और अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा और उनके पति निक जोनास के भी शामिल होने की उम्मीद है।

परिणीति (Parineeti Chopra) अगली बार अक्षय कुमार के साथ मिशन रानीगंज में दिखाई देंगी, जो 6 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। अभिनेत्री ने बुधवार को मोशन पोस्टर का अनावरण करने के लिए अपने इंस्टाग्राम हैंडल का सहारा लिया। परिणीति इम्तियाज अली की म्यूजिकल चमकीला में दिलजीत दोसांझ के साथ भी नजर आएंगी।