परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा ने की सगाई

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की सगाई का मस्ती भरा वीडियो इंटरनेट पर दिल जीत रहा है। कोई उन्हें 'क्यूटेस्ट कपल' कह रहा है।

1
7
Parineeti Chopra

शनिवार को अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) और आम आदमी पार्टी (आप) नेता राघव चड्ढा ने दिल्ली के कपूरथला हाउस में परिवार और दोस्तों की मौजूदगी में सगाई की। इस समारोह के लिए युगल ने सफेद रंग की पोशाक पहनी। इन दोनों की सगाई में अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा से लेकर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल तक सभी ने भाग लिया था। परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की सगाई का एक वीडियो ऑनलाइन सामने आया है, जिसमें दोनों एक दूसरे के साथ मस्ती करते नजर आ रहे है

हाल ही में सगाई करने वाले इस जोड़े को बड़े पैमाने पर केक काटने से पहले अपनी सगाई में लाइव परफॉर्म किए जा रहे एक गाने पर थिरकते हुए देखा जा सकता है। परिणीति और राघव एक टेबल के पास और सफेद फूलों और ढेर सारे पौधों से सजी एक दीवार के सामने खड़े हो गए। उनके बगल में परिणीति के पापा पवन चोपड़ा भी नजर आए। अभिनेत्री ने राघव को अपने पास रखा, जब वह मंच पर गायकों के साथ गा रही थी।

फैनस की प्रतिक्रिया

उनके वीडियो को फैन और पैपराज़ी पेजों पर व्यापक रूप से साझा किया गया था और इसे बहुत सारी प्रतिक्रियाएँ मिल रही थीं। एक इंस्टाग्राम यूजर ने कहा, “बहुत शर्मिला है मुंडा।” एक और ने कहा, “वे सबसे प्यारे हैं।” एक प्रशंसक ने यह भी कहा, “वे बहुत प्यार में दिखते हैं। ईश्वर उन पर कृपा करें।” एक फैन ने उन्हें ‘परफेक्ट कपल’ भी कहा।

कपल की ड्रेस

अपनी सगाई के बाद, परिणीति (Parineeti Chopra) और राघव भी पपराज़ी का अभिवादन करने के लिए बाहर निकले और तस्वीरों के लिए पोज़ दिया। उन दोनों ने एक नए जोड़े के रूप में अपनी पहली सार्वजनिक उपस्थिति दर्ज की। अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा ने मैचिंग दुपट्टे के साथ सफेद कुर्ता पहना था, जिसे मनीष मल्होत्रा ने डिजाइन किया था, जबकि आप नेता ने दिल्ली के डिजाइनर और उनके चाचा पवन सचदेव की अचकन पहनी थी।

प्रियंका चोपड़ा हुई शामिल

अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) की चचेरी बहन, अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा, जो शनिवार सुबह दिल्ली पहुंची थीं, को भी सगाई स्थल पर देखा गया था। उन्होंने खुशी-खुशी पापराज़ी के लिए पोज़ दिया और इंस्टाग्राम पर जश्न की तस्वीरों की एक श्रृंखला भी साझा की।

शनिवार को, परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा ने अपनी रोमांटिक तस्वीरों वाली समान पोस्ट साझा करके अपनी सगाई की खबर की घोषणा की। परिणीति ने इंस्टाग्राम पर लिखा, “जिस चीज के लिए मैंने प्रार्थना की..मैंने हां कह दिया। वाहेगुरु जी मेहर करण।” राघव चड्ढा के ट्वीट को पढ़ें, “मैंने जो कुछ भी प्रार्थना की, उसने हां कह दी। वाहेगुरु जी मेहर करण।”

इस साल की शुरुआत में मुंबई के एक रेस्तरां में एक साथ देखे जाने के बाद परिणीति और राघव की डेटिंग की अफवाहें फैलने लगीं। तब से, उन्होंने दिल्ली और मुंबई हवाई अड्डों पर कुछ संयुक्त प्रदर्शन भी किए। हाल ही में उन्हें एक आईपीएल मैच में साथ देखा गया था।

परिणीति को आखिरी बार सूरज बड़जात्या की उंचाई में देखा गया था। वह अगली बार चमकिला और कैप्सूल गिल में दिखाई देंगी।

Comments are closed.