पंखुड़ी अवस्थी और गौतम रोडे ने मनाया अपने जुड़वाँ बच्चों का अन्नप्राशन समारोह

0
30

पंखुड़ी अवस्थी और गौतम रोडे के जुड़वां बच्चे जल्द ही छह महीने के हो जाएंगे। उन्होंने आज जुड़वा बच्चों का अन्नप्राशन समारोह मनाया। पंखुड़ी अवस्थी और गौतम रोडे के जुड़वां बच्चे अन्नप्राशन समारोह के लिए पारंपरिक पोशाक में तैयार हुए। नई माँ ने नेटिज़न्स के साथ झलकियाँ साझा करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया। अन्नप्राशन एक अनुष्ठान है जो आमतौर पर पांचवें महीने में किया जाता है, जहां बच्चे को चावल खिलाया जाता है।

टेलीविज़न सेलिब्रिटी गौतम रोडे और पंखुड़ी अवस्थी अपने जुड़वां बच्चों के अन्नप्राशन का जश्न मनाते हुए कुछ ही घंटे पहले, पंखुड़ी अवस्थी ने इस अवसर की झलकियाँ अपलोड करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया और लिखा, “राध्या और रादित्य का अन्नप्राशन #खीरचटायी #6महीनेसून”। तस्वीरों में नन्हें प्यारे बच्चे मनमोहक जातीय पोशाक पहने हुए हैं और वे अपने माता-पिता की गोद में बैठे हैं।

समारोह के लिए, माँ पंखुड़ी ने सफेद अनारकली सेट पहना था। सफेद सूती अनारकली में पुष्प रूपांकन हैं। साधारण पोशाक दिन के समारोह के लिए बिल्कुल उपयुक्त है, जिससे नई माँ बहुत खूबसूरत दिखती है। उन्होंने हैवी ईयररिंग्स और चोकर पहना था। गौतम रोडे सफेद कुर्ते में नीले डेनिम के साथ बेहद खूबसूरत लग रहे थे।