लदपालवां टोल प्लाजा पर बना दहशत का माहौल

एक ट्रक ड्राइवर और एक कार सवार आपस में भिड़े।

0
45
Ladpalwa toll plaza

पठानकोट: अमृतसर (Amritsar) नेशनल हाईवे पर पड़ते लदपालवां टोल प्लाजा (Ladpalwan toll plaza) पर उस समय दहशत का माहौल बन गया है। जब टोल प्लाजा पर एक कार सवार और एक ट्रक ड्राइवर आपस में झगड़ पड़े। झगड़ा इतना बढ़ गया कि एक दूसरे पर बेसबॉल और तेज हथियार से हमला कर दिया गया। जिसको देखते हुए वहां पर मौजूद लोगों ने उन्हें छुड़ाने की कोशिश की। वही कार सवार उसके परिवार ने भी इनको छुड़ाने की कोशिश की। लड़ाई झगड़ा छुड़ाए जाने के बाद दोनों का समझौता करवा कर टोल प्लाजा (Ladpalwan toll plaza) अधिकारियों की ओर से उन्हें भेज दिया गया।

वही इस बारे में जब कार सवार से बात की गई तो उसने कहा कि ट्रक ड्राइवर ने उसकी गाड़ी को टक्कर मारी थी। जिसके बाद उसने जब इसे रोकने की कोशिश की तो इसने हथियार से हमला कर दिया। ट्रक ड्राइवर से जब इस बारे में बात की तो उसने कहा कि कार सवार ने उसके ट्रक का शीशा तोड़ा था जिसके बाद ही उनकी आपस में झड़प हुई उसकी कोई गलती नहीं है।

वही जब इस बारे में टोल प्लाजा पर तैनात नेशनल हाईवे अथॉरिटी के अधिकारियों से बात की तो उन्होंने कहा कि लदपालवा टोल प्लाजा पर ट्रक ड्राइवर और कार सवार का आपसी झगड़ा हुआ था, जिन्हें छुड़ाकर समझा-बुझाकर भेज दिया गया है।