अरविंद केजरीवाल के पोस्ट पर पाकिस्तानी नेता फवाद चौधरी का सामने आया रिएक्शन

फवाद चौधरी के इस बयान पर सीएम अरविन्द केजरीवाल ने जवाब दिया है।

0
17

लोकसभा चुनाव (Lok Sabha election) के छठे चरण में शनिवार को दो केंद्र शासित प्रदेश समेत आठ राज्यों की 58 सीटों पर मतदान हो रहा है। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने अपने परिवार के साथ आज मतदान किया। वोट देने के बाद उन्होंने एक तस्वीर सोशल मीडिया हैंडल एक्स पर पोस्ट की।

इस फोटो में वो अपनी पत्नी और बच्चों के साथ दिख रहे हैं। फोटो पोस्ट करते हुए उन्होंने लिखा, “मैंने अपने पिता, पत्नी और बच्चों के साथ आज वोट डाला। मेरी माता जी की तबियत बहुत खराब है। वो नहीं जा पाईं। मैंने तानाशाही, बेरोजगारी और महंगाई के खिलाफ वोट डाला। आप भी वोट डालने जरूर जाएं।”

वही इस बीच सीएम अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) के इस पोस्ट पर पाकिस्तान के नेता फवाद चौधरी ने प्रतिक्रिया दी। पाकिस्तानी नेता ने लिखा, “शांति और सद्भाव से नफरत और उग्रवाद की ताकतों को हराया जा सकता है।” बता दें कि फवाद चौधरी पाकिस्तान-तहरीक-ए-इंसाफ के नेता हैं। वो इमरान खान सरकार में मंत्री थे।

जहाँ फवाद चौधरी के इस बयान पर सीएम अरविन्द केजरीवाल ने जवाब दिया है। सीएम अरविन्द केजरीवाल ने फवाद चौधरी के पोस्ट को रिपोस्ट करते हुए लिखा, “चौधरी साहिब, मैं और मेरे देश के लोग अपने मसलों को संभालने में पूरी तरह सक्षम हैं। आपके ट्वीट की ज़रूरत नहीं है। इस वक़्त पाकिस्तान के हालात बहुत ख़राब हैं। आप अपने देश को संभालिये।” सीएम अरविंद केजरीवाल ने आगे लिखा, “भारत में हो रहे चुनाव हमारा आंतरिक मामला है। अतंकवाद के सबसे बड़े प्रायोजकों का हस्तक्षेप भारत में नहीं होगा।”