राहुल गाँधी की टिप्पणियों पर ओवैसी ने किया पलटवार

असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) ने दावा किया कि राजनीतिक धर्मनिर्पेक्षता ने देश में मुस्लिमों को बर्बाद कर दिया।

1
3

ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) ने बुधवार को कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) पर जमकर निशाना साधा है। ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) ने अमेरिका में राहुल द्वारा दिए गए भाषण पर खूब सवाल उठाए।

राजनीतिक धर्मनिर्पेक्षता ने देश में मुस्लिमों को बर्बाद कर दिया: ओवैसी

AIMIM के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) ने कांग्रेस नेता राहुल गाँधी (Rahul Gandhi) के बयान पर पलटवार करते हुए 1980 के दशक में मुसलमानों के खिलाफ हिंसा की कथित घटनाओं का जिक्र किया जब कांग्रेस उत्तर प्रदेश और केंद्र में सत्ता में थी। असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) ने दावा किया कि राजनीतिक धर्मनिर्पेक्षता ने देश में मुस्लिमों को बर्बाद कर दिया।

ओवैसी ने राहुल की टिप्पणियों पर दिया जवाब

कांग्रेस नेता राहुल गाँधी (Rahul Gandhi) पर बरसते हुए असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) ने कहा कि, राजनीतिक धर्मनिर्पेक्षता का इस्तेमाल संसद और विधानसभाओं में मुस्लिमों का प्रतिनिधित्व खत्म करने के लिए किया गया। अमेरिका में राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने कहा था कि, भारत में मुसलमान, ईसाई, दलित और आदिवासी यह महसूस करते हैं कि ‘उन्हें निशाना बनाया जा रहा है’। राहुल गाँधी (Rahul Gandhi) के इस बयान पर पलटवार करते हुए असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) ने कहा, “यह गलत है, आप से भारतीय मुस्लिमों पर सवाल पूछा गया था, लेकिन आपने कहा कि 1980 के दशक में दलितों और सिखों के साथ भी एक जैसी चीजें घटित हुई थीं।”

उन्हें अशोक गहलोत को सीख देनी चाहिए : असदुद्दीन

AIMIM के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) ने कहा कि, “आप को बताना चाहिए था कि मुस्लिमों के साथ क्या हो रहा है? उन्हें अशोक गहलोत को सीख देनी चाहिए। राहुल गांधी को यह भी बताना चाहिए था कि राजस्थान में जुनैद और नासिर को कैसे मारा गया। छत्तीसगढ़ में आप की सरकार ने ‘धर्म संसद’ को प्रयोजित किया जहां महात्मा गांधी के साथ दुर्व्यवहार हुआ था।” बता दें कि, कांग्रेस नेता राहुल गांधी इन दिनों अमेरिका के दौरे पर हैं और उनके द्वारा वहां की गई कुछ टिप्पणियों की वजह से भारत में सियासी माहौल खूब गरमाया हुआ है।

Comments are closed.