बिग बॉस 17 से बाहर हुए ओरी, क्या है वजह?

सलमान खान ने शनिवार के वीकेंड के वार में ओरी का स्वागत किया, जिससे प्रशंसकों के बीच उत्साह पैदा हो गया, जो इस रहस्यमय व्यक्तित्व के बारे में अधिक जानने के लिए उत्सुक थे।

0
98

Bigg Boss 17: बिग बॉस 17 के नवीनतम सप्ताहांत का वार एपिसोड में दर्शकों को तीव्र झगड़ों, सलमान खान (Salman Khan’) के उग्र क्षणों और अप्रत्याशित मोड़ों के साथ अपनी सीटों पर बैठे रहना पड़ा। शो में दिलचस्प चीजों में से एक थी बॉलीवुड की रहस्यमय शख्सियत ओरहान अवत्रामानी (Orhan Avtramani), जो ओरी (Ori) के नाम से मशहूर हैं, ने वीकेंड का वार एपिसोड के दौरान आश्चर्यजनक रूप से प्रवेश किया।

सलमान खान ने ओरी (Ori) का स्वागत किया, जिससे उन प्रशंसकों के बीच हलचल मच गई जो इस रहस्यमय व्यक्तित्व के बारे में अधिक जानने के लिए उत्सुक थे। ओरी सहजता से गृहणियों में शामिल हो गए, कार्यों में भाग लिया और प्रतियोगियों के साथ घुलमिल गए। हालाँकि, नवीनतम एपिसोड में एक चौंकाने वाले रहस्योद्घाटन में, यह खुलासा किया गया कि ओरी एक वाइल्डकार्ड प्रतियोगी नहीं था जैसा कि शुरू में माना गया था! हां, आपने उसे सही पढ़ा है।

जस्ट चिल विद अरबाज (Arbaaz Khan) और सोहेल (Sohail Khan) सेगमेंट के दौरान, खान ब्रदर्स ने खुलासा किया कि बिग बॉस के घर में ओरी (Ori) के रहने की योजना सिर्फ दो दिनों के लिए बनाई गई थी, जो घर के सदस्यों और दर्शकों की उम्मीदों के विपरीत थी। इस रहस्योद्घाटन ने प्रतियोगियों को सदमे में डाल दिया, क्योंकि वे ओरी की उपस्थिति के शौकीन हो गए थे।

ओरी को रविवार को मुंबई (Mumbai) में द आर्चीज़ पार्टी में देखा गया, जिससे उनके शो से बाहर होने की पुष्टि हो गई। बिग बॉस 17 में ओरी को शामिल करने के लिए और अधिक एपिसोड चाहने वाले प्रशंसकों ने अपनी निराशा व्यक्त की।