ठुमके लगाते हुए गिरे ओरी, वीडियो वायरल

ओरी की दोस्ती इंडस्ट्री के लगभग तमाम एक्ट्रेसेस और स्टार किड्स से है। ओरी को लगभग हर एक्टर और एक्ट्रेस के साथ स्पॉट किया जा चुका है।

0
67

ओरी नाम सोशल मीडिया का कुछ समय से सुर्खियों में बना हुआ है। ओरी को आए दिन किसी न किसी पार्टी में स्टार किड्स या सेलिब्रिटी के साथ देखा जाता है। ओरी को हाल ही में अंबानी फैमिली की पार्टी में भी देखा गया था। ओरी एक ऐसा नाम बन गया है, जो इन दिन खूब सुर्खिया बटोर रहा है।

ओरी की दोस्ती इंडस्ट्री के लगभग तमाम एक्ट्रेसेस और स्टार किड्स से है। ओरी को लगभग हर एक्टर और एक्ट्रेस के साथ स्पॉट किया जा चुका है। वहीं सोशल मीडिया पर ओरी ने अपना एक फनी वीडियो साझा किया है, जिसमें वह दोस्तों के साथ जंपिंग और डांस करते दिख रहे हैं।

ओरी ने ये फनी वीडियो अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा करते हुए मजेदार कैप्शन भी लिखा है। इस वीडियो में ओरी उनके दोस्तों के साथ डांस करते हुए नजर आ रहे हैं। ओरी डांस करते-करते अचानक से नीचे गिर जाते हैं। ओरी ने कैप्शन में लिखा, ‘एक ओर दिन, एक ओर पार्टी, एर बार और जान का खतरा।’ ये उन्होंने मजाक में लिखा है। ओरी के इस फनी वीडियो पर बॉलीवुड से लेकर टीवी इंडस्ट्री के तमाम स्टार्स कॉमेंट कर रहे हैं।

ओरी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में ओरी शेफ के लुक में नजर आ रहे हैं। ओरी के गिरते ही उनके दोस्त उन्हें संभालते दिखाई देते हैं। ओरी पहले आपना फोन दोस्त को देते हैं। उसके उनके दोस्त ओरी का हाथ पकड़ कर उन्हें ऊपर खींचने की कोशिश करने लगते हैं। ऊपर आने के बाद ओरी हंसाने लगेत हैं।