OnePlus Open भारत में इस दिन होगा लॉन्च

फोल्डेबल फोन के लॉन्च करने का ऐलान कर दिया है। इस मोबाइल फोन को भारत में 19 अक्टूबर को लॉन्च किया जाएगा।

0
231

OnePlus ने अपने पहले फोल्डेबल फोन को लॉन्च करने का ऐलान कर दिया है। इस मोबाइल फोन को भारत में 19 अक्टूबर को लॉन्च किया जाएगा। अभी तक फोल्डेबल फोन की मार्केट में सैमसंग राज कर रहा था लेकिन अब OnePlus इसे टक्कर देने के लिए अपना फोल्डेबल फोन ला रहा है। OnePlus Open इवेंट से पहले ही इस फोन की कीमत और फीचर्स लीक हो गए हैं।

मिली जानाकरी के अनुसार, OnePlus Open की कीमत 1,699 डॉलर यानी करीब 1,41,490 रुपये हो सकती है। यह तो बाहर की कीमत है लेकिन माना जा रहा है कि यह कीमत अमेरिकी मार्केट से कम हो सकती है। हालांकि, यह देखना बेहद ही दिलचस्प रहेगा कि OnePlus Open अपने पहले फोल्डेबल फोन की कीमत क्या रखता है। क्योंकि कंपनी को मार्केट में सैमसंग फोल्डेबल फोन को टक्कर भी देनी है।

OnePlus Open के लीक्ड फीचर्स की बात करें तो इसके सभी फीचर्स के बारे में तो जानकारी नहीं मिली है लेकिन कुछ रिपोर्ट्स में फोन के फीचर्स सामने आए हैं। OnePlus Open में 7.8 इंच का इनर डिस्प्ले हो सकता है। इसका रिफ्रेश रेट 120 हर्ट्ज हो सकती है। कवर डिस्प्ले की बात करें तो यह भी 120 हर्ट्ज के साथ आ सकती है। यह 6.3 इंच की स्क्रीन के साथ आ सकती है। इसके अलावा यह भी कहा जा रहा है कि इस फोन में वॉटर रेस्सिटेंट रेटिंग नहीं दी गई होगी। इसके साथ ही फोन में 18 जीबी रैम दी जा सकती है। 512 जीबी की इंटरनल स्टोरेज दी जा सकती है।