अमिताभ बच्चन के बर्थडे पर ‘कल्कि 2898 एडी’ के निर्माताओं ने फिल्म से अभिनेता का नया लुक किया जारी

0
43

2024 की सबसे बड़ी और बहुप्रतीक्षित रिलीज में से एक मानी जा रही ‘कल्कि 2898 एडी’ ने अपनी घोषणा के बाद से ही सिनेप्रेमियों को उत्साहित कर दिया है। इस साल की शुरुआत में सैन डिएगो कॉमिक-कॉन में बड़े टीज़र रिलीज़ के बाद, मेगा-बजट को दुनिया भर में अपार सराहना मिली है। आज अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के 81वें जन्मदिन के अवसर पर, ‘कल्कि 2898 एडी’ के निर्माताओं ने फिल्म से अभिनेता का ऑफिशियल फर्स्ट लुक जारी कर दिया है।

काफी इंटेंस और दिलचस्प लग रहे अमिताभ बच्चन के फर्स्ट लुक ने पहले ही इंटरनेट पर काफी हलचल मचा दी है। जबकि फैंस अभिनेता (Amitabh Bachchan) की बहुमुखी प्रतिभा की प्रशंसा करना बंद नहीं कर सकते, यह उनका पहले कभी न देखा गया लुक है जिसने सिने प्रेमियों को उन्हें और अधिक चाहने के लिए प्रेरित किया है।

लुक का खुलासा करते हुए, फिल्म के निर्माताओं ने लिखा: “आपकी यात्रा का हिस्सा बनना और आपकी महानता का गवाह बनना सम्मान की बात है। जन्मदिन मुबारक हो अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) सर”

यहां देखें उनका लुक:

नाग अश्विन द्वारा निर्देशित ‘कल्कि 2898 एडी’ में अमिताभ बच्चन, कमल हासन, प्रभास, दीपिका पादुकोण और दिशा पटानी मुख्य भूमिका में हैं। ‘कल्कि 2898 एडी’ एक बहुभाषी फिल्म है, जो वैजयंती मूवीज द्वारा संचालित है, जो भारतीय फिल्म इंडस्ट्री में अपने 50वें वर्ष का जश्न मना रही है। भविष्य में इसके पौराणिक कथाओं से प्रेरित विज्ञान-फाई शानदार सेट होने की उम्मीद है।