ओमप्रकाश राजभर ने सपा पर कसा तंज

ओमप्रकाश राजभर कहा कि अभी कल कुछ खेल होगा, परसों कुछ और खेल होगा। राजनीति खेल ही है, कोई न कोई खेल होता रहता है।

0
19

सुहलदेव भारतीय समाज पार्टी (Suhaldev Bharatiya Samaj Party) के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं योगी सरकार के पूर्व मंत्री ओमप्रकाश राजभर (Omprakash Rajbhar) दोबारा एनडीए का हिस्सा बन गए हैं। बलिया पहुंचे सुहलदेव भारतीय समाज पार्टी (Suhaldev Bharatiya Samaj Party) के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने पत्रकारों से बातचीत में एनडीए का दामन थामने को लेकर सपा पर तंज कसते हुए कहा कि अभी कल कुछ खेल होगा, परसों कुछ और खेल होगा। राजनीति खेल ही है, कोई न कोई खेल होता रहता है।

साथ ही ओमप्रकाश राजभर (Omprakash Rajbhar) ने मऊ में मुख्तार अंसारी के बेटे अब्बास अंसारी को लेकर कहा कि वो सपा के प्रत्याशी रहे हैं। हमारे सिंबल पर चुनाव लड़े हैं, हमारी पार्टी से कई विधायक हैं जो रजिस्टर्ड हैं, फिर आगे देखिए क्या होता है। फिलहाल जेल में बंद अब्बास अंसारी ने पिछला विधानसभा चुनाव एसबीएसपी के टिकट पर जीता था।

दरअसल योगी सरकार संगठित अपराध के खिलाफ अभियान चला रही है और मुख्तार अंसारी भी जेल में हैं। उनके सहयोगी पुलिस की सूची में हैं। उनकी कई संपत्तियों को कुर्क कर लिया गया है और अवैध ढांचों पर बुलडोज़र चला दिया गया है। राजभर की एसबीएसपी ने 2022 का विधानसभा चुनाव एसपी के साथ गठबंधन में लड़ा था और उसके अब्बास अंसारी समेत छह विधायक हैं।