OMG 2 review: अक्षय कुमार की फिल्म ‘बहादुर और बोल्ड’

यह फिल्म 'संवेदनशील, असुविधाजनक' विषय के लिए ध्यान आकर्षित करती है।

0
40

OMG 2 review: ओह माय गॉड 2 (ओएमजी 2) 2012 की फिल्म ओएमजी – ओह माय गॉड का अनुवर्ती है, जिसमें अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और परेश रावल (Paresh Rawal) ने अभिनय किया था। शुक्रवार को रिलीज हुई इस फिल्म में अक्षय कुमार भगवान शिव से प्रेरित किरदार निभाते नजर आ रहे हैं। व्यंग्यपूर्ण कॉमेडी-ड्रामा देखने के बाद, कई लोगों ने अपनी ओएमजी 2 समीक्षाएँ साझा करने के लिए ट्विटर या एक्स का सहारा लिया।

ट्विटर समीक्षा OMG 2

एक व्यक्ति ने ट्विटर या एक्स पर अमित राय निर्देशित फिल्म के बारे में लिखा, “ओएमजी 2 की समीक्षा एक शब्द में: होश उड़ा देने वाली। अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने शो लूट लिया। पंकज त्रिपाठी अपने सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन में थे; उनकी भूमिका बहुत पसंद आई। यामी गौतम ने अपना किरदार बहुत शानदार ढंग से निभाया। इस फिल्म को शब्दों में परिभाषित नहीं किया जा सकता – एक साहसिक प्रयोग। निश्चित रूप से इसे काम करना चाहिए।”

कुछ अन्य लोगों ने भी फिल्म के प्रदर्शन और ‘संवेदनशील लेकिन शैक्षिक कथानक’ की सराहना की। एक यूजर ने लिखा, “अक्षय कुमार, पंकज त्रिपाठी के सबसे साहसी प्रयासों में से एक। यामी गौतम चमकीं। ऐसे विषय को इतनी बारीकी से संभालने के लिए अमित राय को बधाई।”

एक थिएटर के अंदर से एक वीडियो साझा करते हुए, एक व्यक्ति ने लिखा, “ओएमजी 2 देखी। यह सबसे अच्छी फिल्म है जो मैंने कोविड-19 महामारी के बाद देखी है, एक संवेदनशील विषय को बहुत ही समझदार और मनोरंजक तरीके से बताया गया है (स्टार इमोजी)। अक्षय कुमार की स्क्रीन उपस्थिति दिव्य थी। सचमुच रोंगटे खड़े कर देने वाले हैं…”

OMG 2 ‘साहसी, बहादुर, प्रगतिशील’ है

अन्य लोगों ने फिल्म को ‘संवेदनशील और असुविधाजनक लेकिन महत्वपूर्ण’ बताया। एक व्यक्ति ने लिखा, “ओएमजी 2 सामाजिक जागरूकता के लिए सर्वश्रेष्ठ है। यह फिल्म यौन शिक्षा के बारे में भी जानकारी देती है, जो हमारे लिए बहुत महत्वपूर्ण है। बोल्ड। बहादुर। प्रगतिशील। यह बिना शब्दों को छेड़े बता देती है कि इसका क्या इरादा है। 5/5 अवश्य देखें …” एक व्यक्ति ने यह भी कहा, “पटकथा बहुत पसंद आई और कोर्ट रूम का दृश्य बहुत मजेदार था…”

11 अगस्त को रिलीज हुई ओएमजी 2 और सनी देओल की गदर 2 के बीच बॉक्स ऑफिस क्लैश पर प्रतिक्रिया देते हुए एक व्यक्ति ने लिखा, “जैसा कि पहले अनुमान लगाया गया था…ओएमजी 2 की सामग्री गदर 2 की दयनीय कहानी से कहीं बेहतर है। मैं गदर 2 पर दृढ़ता से विश्वास करता हूं। स्वतंत्रता दिवस (15 अगस्त) के बाद बड़ी गिरावट देखने को मिलेगी और ओएमजी 2 में लंबी अवधि के लिए अच्छी वृद्धि देखने को मिलेगी…”

ओएमजी 2 के बारे में

मुख्य किरदार एक बार फिर अक्षय कुमार ने निभाया है। फिल्म में पंकज त्रिपाठी एक समर्पित शिव भक्त कांति शरण मुद्गल की भूमिका निभाते हैं, जो अपने बच्चे को धोखा देने के लिए शैक्षिक प्रणाली पर मुकदमा करता है। भगवान शिव के दूत के रूप में अक्षय और वकील के रूप में यामी गौतम, पंकज की उनके मामले में सहायता करते हैं। फिल्म में अरुण गोविल, आमिर नाइक, फहीम फाजली, वेदिका नवानी और पार्थ सिद्धपुरा भी शामिल हैं।