ओडिशा ट्रेन हादसा: सलमान खान, विवेक अग्निहोत्री और मनोज बाजपेयी ने दी श्रद्धांजलि

ओडिशा में 238 यात्रियों की मौत, 900 घायल सलमान खान, विवेक अग्निहोत्री, मनोज बाजपेयी और सोनू सूद ने शोक व्यक्त किया।

0
34

Odisha train accident: ओडिशा में बालासोर ट्रेन दुर्घटना के घंटों बाद, जिसमें कम से कम 238 यात्रियों की मौत हो गई और 900 अन्य घायल हो गए, कई मशहूर हस्तियों ने शोक व्यक्त किया। ट्विटर पर फिल्म निर्माता विवेक अग्निहोत्री ने समाचार एजेंसी एएनआई द्वारा पोस्ट किया गया एक वीडियो साझा किया। उन्होंने लिखा, “दुखद और बेहद शर्मनाक। 3 ट्रेनें कैसे टकरा सकती हैं? जवाबदेह कौन है? सभी परिवारों के लिए प्रार्थना। ओम शांति।”

सेलिब्रिटीज ने ट्विटर पर ट्रेन (Odisha train accident) हादसे पर दी प्रतिक्रिया

अभिनेता मनोज बाजपेयी ने दुखद दुर्घटना के बारे में एक समाचार पर प्रतिक्रिया व्यक्त की और ट्वीट किया, “इतना भयानक! इतना दुखद!” सनी देओल ने ट्विटर पर लिखा, “ओडिशा के बालासोर में हुए दुखद ट्रेन हादसे के बारे में सुनकर गहरा दुख हुआ। इस ट्रेन हादसे में मारे गए लोगों के परिवारों के प्रति मेरी संवेदना है और मैं ईश्वर से घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करता हूं। #TrainAccident।” “

सलमान खान ने ट्वीट किया, “दुर्घटना के बारे में सुनकर बहुत दुख हुआ, भगवान मृतकों की आत्मा को शांति दे, रक्षा करें और इस दुर्भाग्यपूर्ण दुर्घटना से घायलों और परिवारों को शक्ति प्रदान करें।”

परिणीति चोपड़ा ने ट्विटर पर लिखा, “मैं ओडिशा में हुए भयानक हादसों में शामिल सभी लोगों के लिए प्रार्थना कर रही हूं। परिवारों, दोस्तों और प्रियजनों के लिए कामना है कि वे जल्द से जल्द शक्ति पाएं और ठीक हो जाएं। भगवान सब पर कृपा करे।”

अक्षय कुमार ने ट्वीट किया, “ओडिशा में हुए दुखद ट्रेन हादसे के दृश्य देखकर दिल टूट गया। घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना। इस कठिन समय में प्रभावित परिवारों के प्रति मेरी संवेदनाएं और संवेदनाएं। शांति।”

जूनियर एनटीआर ने ट्विटर पर एक पोस्ट भी साझा किया, “दुखद ट्रेन दुर्घटना से प्रभावित परिवारों और उनके प्रियजनों के प्रति हार्दिक संवेदना। मेरे विचार इस विनाशकारी घटना से प्रभावित प्रत्येक व्यक्ति के साथ हैं। इस कठिन समय में उन्हें शक्ति और समर्थन मिल सकता है।” “

सोनू सूद ने टूटे दिल वाले इमोजी के साथ ट्विटर पर ट्रेन दुर्घटना स्थल की एक तस्वीर पोस्ट की। उन्होंने हैशटैग ‘ओडिशा ट्रेन दुर्घटना’ भी जोड़ा। निमरत कौर ने भी ट्वीट किया, “ओडिशा में भीषण ट्रेन हादसे के बारे में जानकर गहरा दुख हुआ। इस गंभीर घड़ी में पीड़ित लोगों को शक्ति मिले। प्रार्थना और गहरा दुख।”

सेलेब्रिटीज ने इंस्टाग्राम पर ट्रेन दुर्घटना पर प्रतिक्रिया दी। अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर शिल्पा शेट्टी ने लिखा, “ओडिशा में ट्रेन हादसे में इतने लोगों की मौत से दुखी हूं। मृतकों और उनके परिवारों की आत्मा के लिए प्रार्थना कर रही हूं।”

करीना कपूर और दीया मिर्जा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर हेल्पलाइन नंबर वाले पोस्ट शेयर किए। वरुण धवन ने इंस्टाग्राम पर दुर्घटना स्थल की एक तस्वीर पोस्ट की। उन्होंने लिखा, “हार्टब्रेकिंग (हाथ जोड़कर इमोजी)।” मसाबा गुप्ता ने टूटे दिल वाले इमोजी के साथ हादसे पर एक पोस्ट भी शेयर किया।

रश्मिका मंदाना ने ट्वीट कर कहा, “ओडिशा में ट्रेन हादसे की खबर सुनकर दिल दहल गया। मृतकों के परिवारों के प्रति मेरी गहरी संवेदनाएं। घायल हुए लोगों के लिए मेरी प्रार्थना।”

ट्रेन दुर्घटना (Odisha train accident)

शुक्रवार को दो पैसेंजर ट्रेनों और एक मालगाड़ी के बीच टक्कर हो गई। शाम को, 12864 बेंगलुरु-हावड़ा सुपरफास्ट एक्सप्रेस, हावड़ा के रास्ते में, बालासोर में दक्षिण पूर्व रेलवे के बहानागा बाजार में पटरी से उतर गई और आसन्न पटरियों पर गिर गई। घटना पश्चिम बंगाल के खड़गपुर से करीब 140 किलोमीटर दूर शाम 7 बजकर 10 मिनट पर हुई।

समानांतर ट्रैक पर विपरीत दिशा से आ रही शालीमार-चेन्नई कोरोमंडल एक्सप्रेस हावड़ा जाने वाली ट्रेन के पटरी से उतरे डिब्बों से जा टकराई। पटरी से उतरे कुछ कोरोमंडल एक्सप्रेस के डिब्बे तीसरे ट्रैक पर खड़ी मालगाड़ी से टकरा गए।

समाचार एजेंसी एएनआई ने दक्षिण पूर्व रेलवे के हवाले से कहा, “अब तक प्राप्त जानकारी के अनुसार, 238 हताहत हुए हैं। लगभग 650 घायल यात्रियों को गोपालपुर, खंटापारा, बालासोर, भद्रक और सोरो के अस्पतालों में ले जाया गया है।”