एनटीआर जूनियर को Academy member में सदस्य के रूप में शामिल होने के लिए मिला आमंत्रण

    0
    7
    NTR Jr

    फिलहाल अपनी बहुप्रतीक्षित अगली फिल्म ‘देवरा’ की शूटिंग में व्यस्त, एनटीआर जूनियर (NTR Jr) ‘आरआरआर’ की भारी सफलता के बाद एक ग्लोबल अवसर बन गए हैं। इस साल की शुरुआत में प्रतिष्ठित अकादमी पुरस्कार रेड कार्पेट पर चलने के बाद, अभिनेता को अब अकादमी ऑफ मोशन पिक्चर आर्ट्स एंड साइंसेज में शामिल होने के लिए आमंत्रित किया गया है, जो एक नए सदस्य के रूप में ऑस्कर के पीछे का संगठन है। अकादमी ने विभिन्न भारतीय और अंतर्राष्ट्रीय हस्तियों सहित 398 से अधिक नए सदस्यों को जोड़ा है। इस लिस्ट में टेलर स्विफ्ट, के हुई क्वान, मणिरत्नम, करण जौहर और कई अन्य लोग शामिल हैं।

    अकादमी निमंत्रण प्राप्त करने पर अपना आभार व्यक्त करते हुए, एनटीआर जूनियर (NTR Jr) ने एक बयान में कहा, “यह #आरआरआर परिवार में हम सभी के लिए बहुत गर्व का पल है कि राम चरण, एमएम कीरावनी, सेंथिल कुमार, चंद्रबोस, साबू सिरिल और मैं अकादमी पुरस्कार 2024 के लिए सदस्यों के रूप में आमंत्रित किये गये है। मैं इस सुयोग्य सम्मान के लिए उन सभी को हार्दिक बधाई देता हूं। हमें यह सम्मान प्रदान करने के लिए मैं अकादमी को धन्यवाद देता हूं। मैं भारतीय फिल्म जगत में अपने सहयोगियों को भी बधाई देना चाहता हूं जिन्हें अकादमी से भी निमंत्रण मिला है।”

    एक सदस्य के रूप में, एनटीआर जूनियर को अब अकादमी में कई भूमिकाएँ निभानी होंगी। यह निश्चित रूप से अभिनेता और उनके लाखों फैंस के लिए एक बड़ी खुशखबरी है क्योंकि एनटीआर जूनियर के पास आगे भी कुछ रोमांचक प्रोजेक्ट्स हैं।

    एनटीआर जूनियर (NTR Jr) मशहूर फिल्म ‘देवरा’ के लिए मशहूर फिल्म निर्माता कोराटाला शिवा के साथ फिर से जुड़ रहे हैं, जिसकी शूटिंग फिलहाल हैदराबाद में चल रही है। फिल्म 5 अप्रैल, 2024 को स्क्रीन पर रिलीज होने वाली है। वह ‘एनटीआर 31’ के लिए केजीएफ निर्देशक प्रशांत नील के साथ भी काम करेंगे, जो मार्च 2024 में फ्लोर पर जाएगी।