नोएडा: गार्डन गैलेरिया मॉल में गर्लफ्रेंड के सामने युवक पर बेरहमी से हमला

नोएडा पुलिस ने कहा कि आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी और सीसीटीवी फुटेज में उनकी पहचान करने की प्रक्रिया चल रही है।

0
9

Noida: नोएडा सेक्टर 39 स्थित गार्डन गैलेरिया मॉल (Garden Galleria Mall) में कुछ अज्ञात लोगों ने एक युवक पर हमला कर दिया। घटना के वक्त पीड़ित अपनी गर्लफ्रेंड के साथ था। मारपीट के बाद उसने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने कहा कि मामले की जांच शुरू कर दी गई है।

मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक मामूली बात पर हुई बहस के बाद दोनों पक्षों में जमकर मारपीट हुई।

वीडियो में देखा जा सकता है कि कुछ लोग युवक की गर्लफ्रेंड के सामने ही उसे जमकर लात-घूंसे मार रहे हैं। लड़की आरोपी से उसे बचाने की गुहार लगाती रही लेकिन कोई उसकी बात नहीं सुन रहा था।

इस बीच गार्डन गैलेरिया मॉल (Garden Galleria Mall) के कर्मचारियों ने बीच-बचाव कर युवक को बचाया जिसे कुछ लोगों ने पीटा था। यह मारपीट मॉल में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

पिछले साल सितंबर में नोएडा के गार्डन गैलेरिया मॉल (Garden Galleria Mall) में स्थित एफ बार एंड लाउंज में झगड़ा हुआ था। शराब के नशे में धुत दो समूहों के बीच बहस की तस्वीरें सामने आई थीं। इसी बीच, 2022 में इसी बार में हुई एक ऐसी ही लड़ाई में एक ग्राहक की मौत हो गई थी। बताया जाता है कि बाउंसरों के एक समूह ने एक व्यक्ति को बेरहमी से पीटने के बाद उसकी हत्या कर दी थी। आरोप है कि बार लोगों को अवैध शराब मुहैया कराता है और सप्लाई करता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here