Noida: तेज रफ्तार ट्रॉला ने ई-रिक्शा को रौंदा, 3 की मौत

लोगों ने जेवर टप्पल मार्ग को जाम कर पुलिस के खिलाफ नारेबाजी शुरू कर दी।

0
36
Noida

जेवर-खुर्जा मार्ग के यमुना एक्सप्रेसवे के समीप गैस गोदाम के सामने तेज रफ्तार ट्राला ने ई-रिक्शा को टक्कर मार दी। असंतुलित ट्राला ई-रिक्शा को घसीटते हुए खेतों में चला गया। हादसे में जेवर के नगला बंजारा निवासी आठ माह गर्भवती आरती 23 वर्ष, उसकी छोटी बहन मोहनी 18 वर्ष ने मौके पर ही दम तोड़ दिया।

गंभीर रूप से घायल जेवर निवासी ई-रिक्शा चालक धर्मेंद्र को जेवर के निजी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। हादसे से गुस्साए ई रिक्शा चालक के परिजन व ग्रामीणों ने मार्ग पर जाम लगा दिया और वाहनों में तोड़फोड़ की। इस दौरान ग्रामीणों व पुलिस में नोकझोंक भी हुई। पुलिस ने समझा बुझा और कार्रवाई का आश्वासन देकर जाम खुलवाया।

शुक्रवार दोपहर बाद करीब तीन बजे जेवर के गांव नगला बंजारा निवासी महेश की विवाहित बेटी आरती पत्नी जुगेंद्र सिंह निवासी रामघाट अपनी छोटी बहन और डेढ़ वर्ष की बेटी के साथ ई रिक्शा में सवार होकर जेवर किसी काम से जा रहे थे। ई- रिक्शा जेवर के मोहल्ला कोठेतरिया निवासी धर्मेंद्र 32 वर्ष चला रहा था।

जैसे ही ई रिक्शा एक्सप्रेसवे के नजदीक गैस गोदाम के सामने पहुंचता। तभी पीछे से आ रहे तेज रफ्तार ट्राला ने ई-रिक्शा को टक्कर मार दी। इससे असंतुलित होकर ट्राली ई-रिक्शा को काफी दूर तक घसीटता हुआ खेतों में ले गया। ई-रिक्शा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया।

ई-रिक्शा चालक धर्मेंद्र के परिजन को मौत की सूचना पाकर जेवर के अस्पताल में एकत्रत हुए। परिजन ने अस्पताल के शवगृह से जबरन शव निकलवा लिया और ई-रिक्शा में रख जेवर चौराहे पर पहुंच गए। इस दौरान परिजनों और पुलिस के बीच तीखी नौकझोंक हुई। पुलिस ने शव कब्जे ले लिया। तो लोगों ने जेवर टप्पल मार्ग को जाम कर पुलिस के खिलाफ नारेबाजी शुरू कर दी।