Noida: कार में लगी आग, जिंदा जले जिगरी यार, CCTV से नया खुलासा

घटना की जानकारी लगते ही मौके पर फायर ब्रिगेड टीम और पुलिस की टीम पहुंची।

0
57
Uttar Pradesh

यूपी के नोएडा में बड़ा हादसा हो गया है। यहां पर कार में अचानक से आग लग गई। हादसे में कार में बैठे दो दोस्तों की मौत हो गई। घटना की जानकारी लगते ही मौके पर फायर ब्रिगेड टीम और पुलिस की टीम पहुंची। मृतकों में से एक की पहचना हो गई, जो कार का मालिक भी है। वहीं युवक के दोस्त की भी मौत हुई है, पुलिस उसकी पहचान करने में जुटी हुई है। कार में आग किस वजह से लगी है इसकी भी जानकारी लगाई जा रही है। घटना शनिवार सुबह नोएडा के सेक्टर 113 थाना स्थित अम्रपाली प्लेटटिनम समिति के पास की है।

बताया गया कि नोएडा के थाना सेक्टर-113 नोएडा स्तिथ आम्रपाली प्लेटिनम सोसायटी सेक्टर-119 में तड़के स्विफ्ट कार में आग लगने की सूचना पर पुलिस को मिली थी। तत्काल ही फायर ब्रिगेड को घटना की जानकारी दी गई थी। मौके पर पहुंची फायर बिग्रेड ने कार में लगी आग को बुझाया। इसके बाद पुलिस को कार में दो लोगों के शव मिले। कार में लगी आग में दोनों बुरी तरह से जल गए और उनकी मौत हो गई। इसके बाद मौके पर फॉरेंसिक टीम को बुलाया गया।

पुलिस ने मौके पर लगे सीसीटीवी कैमरा की फुटेज खंगाली तो पाया कि सुबह करीब 6 बजकर 08 मिनट पर आकर समिति के पास आकर रुकती है और 6 बजकर 11 मिनट पर स्विफ्ट कार में आग भड़क जाती है। इसके बाद देखते ही देखते कार आग का गोला बन गई। पुलिस का अंदेशा है कि कार में लगी आग के कारण अंजर बैठे दोनों लोगों को बाहर निकलने का मौका ही नहीं मिला, जिसके कारण दोनों ही जिंदा जल गए।

घटना पर नोएडा एडीसीपी शक्ति अवस्थी ने कहा कि घटना सेक्टर 113 थाना स्थित अम्रपाली प्लेटटिनम समिति के पास की है। सफेद रंग की स्विफ्ट कार में अचानक से आग लगी और दो लोगों की मौत हो गई। दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। दोनों की पहचान नहीं हो पाई है। मौके पर फॉरेंसिंक टीम को भी बुलाया गया था। सीसीटीवी फुटेज मिली है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

डीसीपी शक्ति अवस्थी ने बताया कि कार में दो शव मिले थे। इसके बाद उनकी पहचान का प्रयास किया गया। सामने आया कि गाड़ी को विजय चौधरी चला रहा था। विजय ने बीटेक किया हुआ था। विजय का दोस्त भी कार में मौजूद था। मगर, उसकी पहचान नहीं हो पाई है। पुलिस उसका पता लगाने में जुटी है।

डीसीपी शक्ति अवस्थी ने यह भी कहा है कि शनिवार सुबह 6 बजकर आठ मिनट पर कार आकर रुकती है और 6 बजकर 11 मिनट पर कार में आग लग जाती है। ऐसे में फाउल प्ले की संभावना नजर नहीं आ रही है। सीसीटीवी भी देखा गया है, जिसमें कोई और शख्स नजर नहीं आ रहा है।