NMACC इवेंट: नीता मुकेश अंबानी ने मुंबई में इवेंट में दी मनमोहक प्रस्तुति

अपनी मुद्राओं से लेकर चेहरे के भावों तक, नीता अंबानी के शानदार प्रदर्शन ने सभी का दिल जीत लिया।

0
128
NMACC

मुंबई: नीता मुकेश अंबानी कल्चरल सेंटर (NMACC) का लॉन्च इवेंट शुक्रवार रात मुंबई में आयोजित किया गया। स्टार-स्टडेड इवेंट की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर जंगल की आग की तरह फैल गए हैं। नीता मुकेश अंबानी कल्चरल सेंटर (NMACC) के ऑफिशियल अकाउंट ने नीता अंबानी का रघुपति राघव राजा राम पर डांस करते हुए एक वीडियो शेयर किया है। यह विडिओ सभी के द्वारा बहुत पसंद किया जा रहा है।

अपनी मुद्राओं से लेकर चेहरे के भावों तक, नीता अंबानी के शानदार प्रदर्शन ने सभी का दिल जीत लिया। वीडियो के साथ NMACC ने नीता अंबानी के नृत्य के प्रति प्रेम के बारे में भी जानकारी साझा की। नोट में लिखा था, “6 साल की उम्र में अपनी भरतनाट्यम यात्रा शुरू करने वाली, नीता मुकेश अंबानी के दिल में हमेशा एक डांसर का दिल रहा है। ग्रैंड लॉन्च के लिए विशेष रूप से कोरियोग्राफ किए गए ‘द ग्रेट इंडियन म्यूजिकल: सिविलाइज़ेशन टू नेशन’ में उनके विशेष प्रदर्शन को देखें।

गायिका श्रेया घोषाल अपने पति के साथ नीता मुकेश अंबानी कल्चरल सेंटर (NMACC) के उद्घाटन समारोह में शिरकत करने पहुँची। गायिका श्रेया घोषाल ने लिखा, “बिल्कुल शानदार। क्या शानदार प्रदर्शन है। इस शानदार संगीत का एक छोटा सा हिस्सा बनकर सम्मानित महसूस कर रही हूँ।” फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा, और वीजे अनुषा दांडेकर ने टिप्पणियों में लाल दिल छोड़ दिया।

इवेंट में नीता अंबानी ने ‘आजीवन सपने को साकार करने’ के बारे में भी बात की। उन्होंने कहा, “यह हमारे देश के लिए एक “श्रद्धांजलि” है, सांस्कृतिक केंद्र का उद्देश्य भारतीय कलाओं को संरक्षित और बढ़ावा देना है। मुझे उम्मीद है कि हमारे स्थान भारत और दुनिया भर के समुदायों को एक साथ लाने के लिए प्रतिभा को पोषित और प्रेरित करेंगे।”

इस कार्यक्रम में दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह, प्रियंका चोपड़ा-निक जोनास, करीना कपूर, ऐश्वर्या राय बच्चन, करण जौहर, करीना, सैफ और करिश्मा कपूर ने भी भाग लिया। शाहरुख खान ने भी बीते दिन NMACC इवेंट में शिरकत की।