MI के निराशाजनक IPL 2024 शो के बाद नीता अंबानी का जोरदार और स्पष्ट संदेश

मुंबई इंडियंस की मालिक नीता अंबानी ने निराशाजनक IPL 2024 अभियान के बाद रोहित शर्मा, हार्दिक पांड्या, जसप्रीत बुमराह और टीम के अन्य सदस्यों के लिए एक प्रेरक संदेश साझा किया।

0
29

IPL 2024: मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) ने इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2024 अभियान को 10 टीमों की अंक तालिका में सबसे निचले स्थान पर समाप्त किया, जिसमें 10 मैचों में से केवल 4 जीत हासिल की। ​​इस सीज़न में हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने रोहित शर्मा (Rohit Sharma) से कप्तानी संभाली, यह निर्णय पूरे अभियान में सुर्खियों में रहा। जब मुंबई इंडियंस की टीम इस सीज़न में आखिरी बार एक साथ आई, तो मालिक नीता अंबानी (Nita Ambani) को यह कहने में कोई हिचकिचाहट नहीं थी कि यह सीज़न सभी के लिए निराशाजनक रहा। उन्होंने स्वीकार किया कि इस अभियान में जो कुछ हुआ, उसे वापस जाकर समीक्षा करने की आवश्यकता है।

मुंबई इंडियंस द्वारा सोशल मीडिया पर साझा किए गए एक वीडियो में, श्रीमती अंबानी (Nita Ambani) ने न केवल एक मालिक के रूप में, बल्कि एक प्रशंसक के रूप में भी टीम के लिए मौजूदा सीज़न के समाप्त होने के तरीके के बारे में बात की।

अंबानी (Nita Ambani) ने कहा, “हम सभी के लिए यह निराशाजनक सीजन रहा। चीजें वैसी नहीं हुईं जैसी हम चाहते थे, लेकिन मैं अभी भी मुंबई इंडियंस का बहुत बड़ा प्रशंसक हूं। सिर्फ मालिक नहीं। मुझे लगता है कि मुंबई इंडियंस की जर्सी पहनना बहुत बड़ा सम्मान और सौभाग्य है, और मुंबई इंडियंस के साथ जुड़ना मेरे लिए सम्मान और सौभाग्य की बात है। मुझे लगता है कि हम वापस जाएंगे, समीक्षा करेंगे और इस बारे में सोचेंगे।”

श्रीमती अंबानी ने रोहित शर्मा, हार्दिक पांड्या, सूर्यकुमार यादव और जसप्रीत बुमराह की भारतीय चौकड़ी के लिए भी एक संदेश दिया, जो अब भारतीय टीम के हिस्से के रूप में टी20 विश्व कप 2024 की तैयारी शुरू करेंगे। उन्होंने कहा, “रोहित, हार्दिक, सूर्य (सूर्यकुमार यादव) और (जसप्रीत) बुमराह, मुझे लगता है कि सभी भारतीय आपका उत्साहवर्धन कर रहे हैं। हम आपको शुभकामनाएं देते हैं।”

भारतीय टीम के लिए टी20 विश्व कप 2024 (T20 World Cup 2024) अभियान 05 जून को आयरलैंड के खिलाफ पहले मैच के साथ शुरू होगा। भारत 01 जून को अभ्यास मैच में बांग्लादेश से भी भिड़ेगा।