अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी से पहले नीता अंबानी ने वाराणसी में खरीदी साड़ी

0
8

Varanasi: नीता अंबानी (Nita Ambani), रिलायंस फाउंडेशन (Reliance Foundation) की संस्थापक और अध्यक्ष और अरबपति मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) की पत्नी, उत्तर प्रदेश के वाराणसी में एक दुकान पर साड़ी की खरीदारी करती नजर आईं। वह 12 जुलाई को मुंबई में अपने छोटे बेटे अनंत अंबानी की राधिका मर्चेंट से शादी से पहले प्रसिद्ध काशी विश्वनाथ मंदिर में पूजा-अर्चना करने के लिए 24 जून को पवित्र शहर पहुंचीं। वह अनंत और राधिका की शादी का निमंत्रण पत्र भी अपने साथ लेकर गईं और भगवान शिव के चरणों में इसे अर्पित कर आशीर्वाद लिया। नीता अंबानी ने पवित्र शहर में चाट का भी लुत्फ उठाया और गंगा आरती में भी शामिल हुईं।

इंस्टाग्राम हैंडल @ambani_update पर शेयर किए गए वीडियो के कैप्शन में लिखा है, “नीता मैम (Nita Ambani) का वाराणसी में साड़ी की खरीदारी करते हुए हालिया वीडियो।”

वीडियो की शुरुआत में एक दुकानदार नीता अंबानी (Nita Ambani) को साड़ी दिखाता है, जबकि वह अपने सुरक्षा गार्डों से घिरी हुई हैं। वीडियो में कुछ सेकंड के बाद, वह कहती हैं, “इसमें और रंग हैं?” फिर दुकानदार उन्हें एक और साड़ी दिखाता है। फिर वह पूछती हैं कि क्या दुकानदार के पास पक्षियों के बिना ऐसी ही कोई साड़ी है। दुकानदार उन्हें बताता है कि यह दुर्लभ है।

मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी 12 जुलाई को मुंबई में वीरेन मर्चेंट और शैला मर्चेंट की बेटी राधिका मर्चेंट से शादी करेंगे। दोनों बचपन के दोस्त हैं जो बाद में प्रेमी बन गए।

उनकी शादी से पहले, उनका शादी का निमंत्रण ऑनलाइन सामने आया है। इसे हिंदू देवी-देवताओं की मूर्तियों और रूपांकनों से सजाया गया है। शादी का निमंत्रण लाल रंग के बॉक्स के रूप में है। जब इसे खोला जाता है, तो एक छोटा चांदी का मंदिर बाहर निकलता है, और पृष्ठभूमि में भक्ति संगीत बजने लगता है। शादी के निमंत्रण में कई उपहार शामिल थे, जिसमें एक कढ़ाई वाला कपड़ा जिसमें “एआर” लिखा था, एक नीला शॉल और मिठाई का एक डिब्बा शामिल था।

अंबानी परिवार ने शादी से पहले दो प्री-वेडिंग इवेंट आयोजित किए हैं – पहला, जामनगर में तीन दिवसीय पार्टी और फिर भूमध्य सागर में रुकने के साथ एक लग्जरी क्रूज।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here