नाइजीरियाई सिंगर रेमा का मुंबई में गर्मजोशी से हुआ स्वागत

कहा, "भारतीयों का प्यार बहुत बड़ा है।"

0
19
Nigerian singer Rema

Mumbai: नाइजीरियाई संगीतकार रेमा (Nigerian singer Rema) अपने भारत दौरे के लिए पूरी तरह तैयार हैं, जहाँ वह तीन भारतीय शहरों में प्रस्तुति देंगे। मंगलवार को संगीतकार को उनके ‘रेमा कैलम डाउन’ इंडिया टूर के लिए मुंबई में उतरते हुए देखा गया। एयरपोर्ट पर 23 वर्षीय कलाकार का भव्य महाराष्ट्रीयन अंदाज में स्वागत किया गया। कई पपराज़ी ने एक उबेर-कूल हरी हुड वाली जैकेट और पैंट पहने हुए उनके वीडियो प्रकाशित किए हैं।

इसके अतिरिक्त, उनके भारत आगमन पर बधाई देने के लिए बड़ी संख्या में प्रशंसक भी एकत्र हुए। वह मुंबई हवाई अड्डे पर पहुंचे और सीधे अपने होटल गए जहाँ उनका ढोल, भांगड़ा, डांडिया और टिक्का के साथ स्वागत किया गया। नाइजीरियाई संगीतकार रेमा (Nigerian singer Rema) भी नर्तकियों के साथ शामिल हो गए और उनके साथ डांडिया प्रदर्शन करते हुए उनके कार्यों की नकल की।

जैसे ही पैपराज़ी ने उनकी तस्वीर खींची, संगीतकार ने भी अपना फ़ोन निकाला और उनका एक वीडियो रिकॉर्ड किया। “अंत में! प्यार बहुत बड़ा है,” गायक ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर कुछ वीडियो साझा करते हुए व्यक्त किया। इसके अतिरिक्त, उन्होंने ऐसी तस्वीरें भी साझा कीं जो भारत में उन्हें मिले प्यार और सम्मान को दर्शाती हैं।

गायक ने पगड़ी पहने हुए अपनी एक तस्वीर भी साझा की, और एक अन्य पोस्ट में लिखा, “ठीक है, मुझे जल्द से जल्द एक भारतीय नाम चाहिए!”

नाइजीरियाई संगीतकार रेमा (Nigerian singer Rema) की बात करें तो उनका असली नाम डिवाइन इकुबोर है और वह अपने हिट सिंगल ‘कैलम डाउन’ के बाद ग्लोबल सेंसेशन बन गए थे। ‘रेमा कैलम डाउन’ इंडिया टूर तीन भारतीय शहरों में होगा। यह 12 मई को नई दिल्ली के जेएलएन स्टेडियम में शुरू होगा, जबकि अगला शो 13 मई को मुंबई के एनएससीआई डोम में होगा, और दौरे का समापन 14 मई को हैदराबाद के प्रिज्म में होगा।

कथित तौर पर, रेमा अपने शो के लिए प्रसिद्ध डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ​​द्वारा डिजाइन की गई पोशाक पहनेगे। प्रसिद्ध गीत ‘कैलम डाउन’ जिसमें सेलेना गोमेज़ भी हैं, को सेलेना और रेमा के YouTube चैनलों पर संयुक्त रूप से लगभग एक बिलियन बार देखा गया है।