निक जोनास ने प्रियंका चोपड़ा के दिवंगत पिता अशोक के लिए लिखा खास नोट

निक जोनास ने फादर्स डे के मौके पर अपने पिता केविन जोनास सीनियर और ससुर अशोक चोपड़ा के लिए इंस्टाग्राम स्टोरीज पर पोस्ट शेयर की।

0
10

रविवार को पूरी दुनिया ने सोशल मीडिया पर अपने पिता को समर्पित खास पोस्ट शेयर करके फादर्स डे मनाया। हालांकि, एक पोस्ट जिसने सबका ध्यान खींचा, वह निक जोनास (Nick Jonas) की थी। अपने दिवंगत ससुर अशोक चोपड़ा (Ashok Chopra) के लिए उनकी खास पोस्ट लोगों का दिल जीत रही है। निक जोनास, जो उनसे कभी व्यक्तिगत रूप से नहीं मिले हैं, ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर अपनी पत्नी प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) की उनके पिता के साथ एक पुरानी तस्वीर शेयर की और एक भावनात्मक नोट लिखा।

अमेरिकी पॉप-गायक (Nick Jonas) ने लिखा, “मेरे ससुर अशोक चोपड़ा को फादर्स डे की शुभकामनाएं। हालांकि हमें कभी व्यक्तिगत रूप से मिलने का मौका नहीं मिला, लेकिन मैं आपकी बेटी और आपकी पोती के माध्यम से आपसे बहुत गहराई से जुड़ा हुआ महसूस करता हूं। हम सभी आपसे बहुत प्यार करते हैं।” उन्होंने पोस्ट में प्रियंका चोपड़ा को भी टैग किया।

निक जोनास (Nick Jonas) ने अपने ससुर के लिए एक खास पोस्ट शेयर की है, जो इंटरनेट पर खूब चर्चा में है। अभिनेता-गायक के एक फैन पेज, जेरीक्समीमी ने अपने हैंडल पर उनकी इंस्टाग्राम स्टोरी का स्क्रीनशॉट शेयर किया, जिस पर जल्द ही प्रशंसकों की ओर से कई तरह की टिप्पणियाँ आने लगीं।

एक यूजर ने लिखा, “यह बहुत प्यारा है। ओम घोष, मैं रोने वाला हूँ”। दूसरे यूजर ने लिखा, “इसने मुझे भावुक कर दिया।” एक अन्य इंस्टाग्रामर ने टिप्पणी की, “यह बहुत प्यारा और विचारशील है”।

अपने ससुर को शुभकामना देने के अलावा, निक जोनास ने अपने पिता केविन जोनास सीनियर (Kevin Jonas Sr.) के लिए भी एक पोस्ट शेयर की। मालती मैरी के साथ अपने पिता की एक तस्वीर शेयर करते हुए, अभिनेता-गायक ने लिखा, “दुनिया के सबसे महान पिता/दादा को फादर्स डे की शुभकामनाएँ। आपसे प्यार करता हूँ।”

इसी तरह, प्रियंका चोपड़ा ने भी अपने दिवंगत पिता और ससुर के लिए पोस्ट शेयर करने के लिए अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज का सहारा लिया।

अपने पिता अशोक चोपड़ा के लिए एक पोस्ट शेयर करते हुए, प्रियंका ने लिखा, “प्यारे पापा – आप हमेशा मेरे दिल में हैं। आपकी याद आती है पापा।”

अपने ससुर के लिए उन्होंने जो नोट लिखा, उसमें लिखा था, “हैप्पी फादर्स डे डैड, लव यू।”

अभिनेत्री इस समय अपनी बेटी मालती के साथ द ब्लफ की शूटिंग के लिए ऑस्ट्रेलिया में हैं। इस बीच, निक जोनास हाल ही में टोनी अवॉर्ड्स के 77वें संस्करण में एड्रिएन वॉरेन के साथ इसके प्रस्तुतकर्ताओं में से एक के रूप में शामिल हुए। वह जल्द ही फिल्म द गुड हाफ में नजर आएंगे।

अशोक चोपड़ा, जो 1997 में सेना से लेफ्टिनेंट कर्नल के पद से सेवानिवृत्त हुए थे, ने 10 जून, 2013 को 62 वर्ष की आयु में अंतिम सांस ली। उनका मुंबई के कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल में कैंसर का इलाज चल रहा था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here