निक जोनास ने लोलापालूजा में किंग के साथ गाया मान मेरी जान

निक जोनास ने लोलापालूजा उत्सव में जोनास ब्रदर्स के सेट पर मान मेरी जान का प्रदर्शन किया।

0
18

Mumbai: शनिवार को मुंबई में लोलापालूजा उत्सव (Lollapalooza festival) में जोनास ब्रदर्स (Jonas Brothers’) का सेट दर्शकों को खूब पसंद आया। उत्सव के पहले दिन निक, जो और केविन जोनास ने एक के बाद एक धमाकेदार प्रस्तुति दी और निक (Nick Jonas) ने किंग के साथ मान मेरी जान के प्रदर्शन से देसी प्रशंसकों को आश्चर्यचकित कर दिया।

फूलदार सूती शर्ट और बेज रंग की पैंट पहने निक (Nick Jonas) ने मान मेरी जान एक्स आफ्टरलाइफ़ का अपना हिस्सा गाया, यह गाना उन्होंने पिछले साल भारतीय कलाकार किंग के साथ रिकॉर्ड किया था। जब निक मंच पर किंग के साथ थिरक रहे थे तो दर्शक पूरे समय गाते रहे।

गायकों के प्रशंसकों को भी निक *Nick Jonas) का मधुर आश्चर्य पसंद आया। “ओएमजी, ओएमजी, उसने यह किया!!!! मान मेरी जान,” एक प्रशंसक ने इंस्टाग्राम पर लिखा। “ओएमएफजीजी!!!! निक जोनास #लोलाइंडिया में किंग के साथ तू मान मेरी जान गा रहे हैं!! सर्वीई,” एक अन्य प्रशंसक ने लिखा। “मुझे इस समय रोना आ रहा है। धन्यवाद,” एक प्रशंसक ने टिप्पणी की।

इससे पहले शनिवार को, निक ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो साझा किया था, जिसमें उत्सव में भाग लेने वाले अपने प्रशंसकों के लिए कुछ आश्चर्य की बात थी।

बुकमायशो लाइव के अनुसार, लोलापालूजा, दो दिवसीय कार्यक्रम 27 जनवरी और 28 जनवरी को मुंबई के महालक्ष्मी रेस कोर्स में आयोजित होने वाला है, जिसने पहले कलाकारों की लाइन-अप की घोषणा की थी।

महोत्सव में स्टिंग, हैल्सी, आधुनिक नृत्य संगीत जोड़ी जंगल, अंग्रेजी रॉक बैंड रॉयल ब्लड, अमेरिकी रैपर जेपीईजीएमएएफआईए, इतालवी ईडीएम कलाकार मेडुज़ा, फ्रेंच हाउस डीजे माला और कैरिबू के साइकेडेलिक और पॉप संगीत का अनूठा मिश्रण भी प्रस्तुत किया जाएगा।

कलाकारों में अनुष्का शंकर, द रघु दीक्षित प्रोजेक्ट और व्हेन चाय मेट टोस्ट के साथ-साथ द करण कंचन एक्सपीरियंस, परवाज़, प्रभ दीप, डुअलिस्ट इंक्वायरी, कोमोरेबी, पारेख एंड सिंह, स्क्राट, कामाक्षी खन्ना, जेबीएबीई, क्रोम्स, ड्यूड्रॉप्स, शाश्वत भी शामिल हैं। बुलुसु, जटायु, मोनोफोनिक, सबलाइम साउंड, स्टालवार्ट जॉन, लॉन्ग डिस्टेंस और मेगन मरे।