नवविवाहित जोड़े इरा खान-नूपुर शिखरे ने हनीमून पर बनवाये मैचिंग टैटूज़

0
55

आमिर खान की बेटी इरा खान अपने लंबे समय के साथी नुपुर शिखारे से शादी करने के बाद से जीवन के सबसे अच्छे पल जी रही हैं। उन्होंने पहले एक साधारण विवाह समारोह किया, उसके बाद उदयपुर में भव्य समारोह मनाया। अब इस लव बर्ड्स ने अपने मैचिंग टैटू की तस्वीरें शेयर की हैं।

इरा खान ने अपनी इंस्टाग्राम कहानियों पर कछुए के टैटू की तस्वीरें साझा करते हुए लिखा, “कुछ द्वीप वापस ले जा रही हूं।” “यह तो बस पागलपन है। मैं इसे पूरे दिन घूरती रहूंगी,” इरा ने अपने कॉलरबोन पर बने कछुए के टैटू की एक तस्वीर साझा करते हुए लिखा। मुझे लगता है कि यह वाकई बहुत अच्छा है कि वे इस पल को जी रहे हैं और ऐसी यादें बना रहे हैं जिन्हें वे जीवन भर याद रखेंगे।

बता दें कि आमिर खान की बेटी इरा खान ने 3 जनवरी, 2024 को मुंबई में एक पंजीकृत विवाह में नुपुर शिखारे से शादी की। उस दिन, नुपुर शिखारे, जो पेशे से एक फिटनेस कोच हैं, इरा से शादी करने के लिए विवाह स्थल तक पहुंचने के लिए लगभग 8 किमी की दौड़ लगाई। इस जोड़े ने 10 जनवरी, 2024 को उदयपुर में एक सफेद विवाह-शैली समारोह में शादी के बंधन में बंध गए। नवविवाहित जोड़े वर्तमान में बाली में एक स्वप्निल हनीमून पर हैं।