नवविवाहित जोड़े अरबाज और शूरा खान निकले अपने हनीमून पर

अरबाज खान और शूरा ने इस महीने की शुरुआत में शादी की थी।

0
33

24 दिसंबर को मेकअप आर्टिस्ट शूरा खान से शादी करने वाले अभिनेता और फिल्म निर्माता अरबाज खान (Arbaaz Khan) शनिवार सुबह मुंबई से बाहर चले गए। अरबाज खान और पत्नी शूरा हाथ में हाथ डाले चलते हुए मुंबई एयरपोर्ट पर चेक इन हुए। इस जोड़े ने हवाई अड्डे पर तैनात पपराज़ी के लिए ख़ुशी से पोज़ दिया और प्रस्थान करने से पहले उन्हें नए साल की शुभकामनाएँ दीं। इसे आधिकारिक बनाते हुए, अरबाज खान और शूरा खान ने इंस्टाग्राम पर लिखा, “अपने प्रियजनों की उपस्थिति में, मैं और मेरी जिंदगी की शुरुआत इस दिन से प्यार और एकजुटता! हमारे विशेष दिन पर आपके आशीर्वाद और शुभकामनाओं की आवश्यकता है।”
शादी के बाद कपल ने शेयर किया ये पोस्ट:

अपनी शादी में अरबाज खान (Arbaaz Khan) ने अपनी और भाई सलमान खान की फिल्म ‘दबंग’ का गाना ‘तेरे मस्त मस्त दो नैन’ पत्नी शूरा को समर्पित किया। उन्होंने पोस्ट को कैप्शन दिया, “कोई आश्चर्य नहीं कि मेरे पिता चाहते थे कि मैं गायक के बजाय क्रिकेटर बनूं।”

अरबाज खान (Arbaaz Khan) को दबंग श्रृंखला की फिल्मों में उनके काम के लिए जाना जाता है, जिसमें उनके भाई सलमान खान मुख्य भूमिका में थे। उनकी फिल्मोग्राफी में प्यार किया तो डरना क्या और शूटआउट एट लोखंडवाला भी शामिल हैं। अरबाज खान एक्टर होने के साथ-साथ फिल्म प्रोड्यूसर भी हैं। वह द इनविंसिबल्स नामक एक चैट शो भी होस्ट करते हैं।

अरबाज खान की पहली शादी मलायका अरोड़ा से हुई थी। उनकी शादी को 19 साल हो गए थे और 2017 में उनका तलाक हो गया। उनका बेटा अरहान अब भी सह-अभिभावक है, जो विदेश में उच्च अध्ययन कर रहा है।