ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण अभिनीत फाइटर का नया गाना हुआ रिलीज

0
50

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और दीपिका पादुकोण-स्टारर फाइटर का पहला गाना रिलीज़ हो गया है। शेर खुल गए शीर्षक वाला यह गाना एक आनंददायक पार्टी ट्रैक है। यह ग्रूवी है और आपके रोंगटे खड़े कर देने के लिए एकदम सही है। इस महीने की शुरुआत में एक्शन से भरपूर फाइटर टीज़र के साथ प्रशंसकों का मनोरंजन करने के बाद, निर्माताओं ने पहले गाने शेर खुल गए के साथ ऋतिक, दीपिका और अनिल कपूर अभिनीत फाइटर की संगीत यात्रा की शुरुआत की, जिसका शुक्रवार को अनावरण किया गया।

देखिए शेर खुल गए

फाइटर के पहले गाने में परफेक्ट पार्टी मूड है, जिसमें ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) कुछ अविश्वसनीय डांस मूव्स दिखा रहे हैं। गाने में उन्हें, दीपिका पादुकोण और अन्य लोगों को एक पार्टी की पृष्ठभूमि में दिखाया गया है। फाइटर के इस आकर्षक पार्टी डांस नंबर से रितिक और दीपिका दोनों ने डांस फ्लोर पर आग लगा दी। ऐसा कोई तरीका नहीं है जिससे आप खुद को हुक स्टेप करने से रोक सकें।

इससे पहले गुरुवार को, इंस्टाग्राम पर शेर खुल गए का टीज़र साझा करते हुए, दीपिका पादुकोण और ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan), जो फाइटर में भारतीय वायु सेना के अधिकारियों की भूमिका निभा रहे हैं, ने अपने-अपने कैप्शन में लिखा था, “आइए इस पार्टी की शुरुआत करें! शेर खुल गए गाना कल रिलीज़ होगा।” !” इस गाने को विशाल और शेखर, बेनी दयाल और शिल्पा राव ने गाया है, संगीत विशाल और शेखर का है और गीत कुमार के हैं।

फाइटर के बारे में

सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित और मार्फ्लिक्स पिक्चर्स के सहयोग से वायाकॉम18 स्टूडियोज द्वारा प्रस्तुत, फाइटर एड्रेनालाईन-पंपिंग एक्शन का वादा करता है। 25 जनवरी 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली फाइटर का टीज़र पिछले हफ्ते जारी किया गया था।

इसमें स्क्वाड्रन लीडर शमशेर पठानिया (ऋतिक रोशन), स्क्वाड्रन लीडर मीनल राठौड़ (दीपिका पदुकोण द्वारा अभिनीत) और ग्रुप कैप्टन राकेश जय सिंह (अनिल कपूर) की कहानियां दिखाई गई हैं, जो देश के लिए अपना सब कुछ देने को तैयार हैं। टीज़र में बर्फ से ढकी पर्वत चोटियों के ऊपर और बादलों के बीच लड़ाकू विमानों के हवाई दृश्य थे।