नए माता-पिता वरुण धवन और नताशा दलाल अपनी बच्ची को लाये घर

वरुण धवन और नताशा दलाल ने 3 जून को एक बच्ची का स्वागत किया।

0
6

वरुण धवन (Varun Dhawan) और नताशा दलाल (Natasha Dalal) शहर में नए माता-पिता बन गए हैं। इस जोड़े ने सोमवार (3 जून) को अपनी पहली संतान, एक बच्ची का स्वागत किया। शुक्रवार दोपहर को, यह जोड़ा अपनी बच्ची को घर ले गया। यह नताशा की अपनी बेटी का स्वागत करने के बाद पहली बार दिखाई दिया। इस जोड़े को अस्पताल के बाहर देखा गया और वे अपने कैजुअल कपड़ों में थे। एक तस्वीर में, अभिनेता अपनी बच्ची को गोद में लिए हुए दिखाई दे रहे हैं। बच्ची ने एक प्यारा गुलाबी कपड़ा पहना हुआ था।

वरुण धवन (Varun Dhawan) और नताशा दलाल शहर में नए माता-पिता बन गए हैं। इस जोड़े ने सोमवार (3 जून) को अपनी पहली संतान, एक बच्ची का स्वागत किया। शुक्रवार दोपहर को, यह जोड़ा अपनी बच्ची को घर ले गया। यह नताशा की अपनी बेटी का स्वागत करने के बाद पहली बार दिखाई दिया। दंपत्ति को अस्पताल के बाहर देखा गया और वे अपने कैजुअल कपड़ों में थे। एक तस्वीर में अभिनेता अपने नन्हे बच्चे को गोद में लिए हुए दिखाई दे रहे हैं। बच्चे को एक प्यारा गुलाबी कपड़ा पहनाया गया था।

वरुण धवन (Varun Dhawan) ने एक एनिमेटेड वीडियो शेयर करके खुशखबरी की घोषणा की, जिसमें उनके पालतू कुत्ते जॉय को एक बोर्ड पकड़े हुए दिखाया गया है, जिस पर “वेलकम लिल सिस” लिखा हुआ है। अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर खबर शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, “हमारी बच्ची आ गई है। माँ और बच्चे के लिए शुभकामनाओं के लिए आप सभी का शुक्रिया। जय राम जय राम, राम राम जय जय कृष्ण जय कृष्ण कृष्ण जय जय।”

जिन लोगों को नहीं पता, उनके लिए डेविड धवन (David Dhawan) ने नन्हे बच्चे के आने की खबर की पुष्टि की। वायरल वीडियो में निर्देशक अस्पताल से बाहर निकलते हुए दिखाई दे रहे हैं। जब फोटोग्राफरों ने पूछा कि उन्हें पोती हुई है या पोता, तो उन्होंने कहा, “बेटी हुई है।” अपने पिता के साथ मौजूद वरुण ने कहा, “सब ठीक है” और अपनी सबसे बड़ी मुस्कान बिखेरी।

वरुण धवन और नताशा दलाल ने इस साल फरवरी में अपनी प्रेग्नेंसी की घोषणा की थी। अभिनेता ने सोशल मीडिया पर एक मनमोहक मोनोक्रोम तस्वीर शेयर की। तस्वीर में वरुण नताशा के बेबी बंप को चूमते नजर आ रहे हैं। जोड़े के पालतू कुत्ते जॉय को सोफे पर बैठे देखा जा सकता है। तस्वीर शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, “हम गर्भवती हैं, आप सभी के आशीर्वाद और प्यार की जरूरत है #myfamilymystrength।”

वरुण ने 24 जनवरी, 2021 को नताशा से शादी की। शादी की शपथ लेने से पहले इस जोड़े ने काफी सालों तक डेट किया। शादी एक बेहद करीबी समारोह था जिसमें उनके करीबी दोस्त और परिवार के सदस्य शामिल हुए थे।

वर्कफ्रंट की बात करें तो वरुण धवन एक्शन थ्रिलर बेबी जॉन में अभिनय करने के लिए तैयार हैं, जिसे ए कलीस्वरन द्वारा निर्देशित और जियो स्टूडियो और सिने1 स्टूडियो के सहयोग से एटली द्वारा प्रस्तुत किया गया है। वह हॉलीवुड सीरीज सिटाडेल के भारतीय रूपांतरण में सामंथा रूथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) के साथ भी दिखाई देने वाले हैं। इसके अलावा वह सनी संस्कारी की तुलसी कुमारी में भी नजर आएंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here