नेटिज़ेंस ने किया आरसीबी को ट्रोल

आरसीबी को डब्ल्यूपीएल 2023 में एक और हार के बाद नेटिज़ेंस ने किया ट्रोल कहा-"समान परिणाम, नो मैटर इट्स आईपीएल या डब्ल्यूपीएल"

0
51

WPL 2023: सोमवार को WPL में RCB के खिलाफ मुंबई इंडियंस का सीधा दबदबा देखा गया। आरसीबी अपने दोनों गेम हार चुकी है और नेटिज़न्स (Netizens) द्वारा ट्रोल का विषय बन गई है। सोमवार को WPL में RCB के खिलाफ मुंबई इंडियंस का सीधा दबदबा देखा गया। MI ने RCB पर 9 विकेट की जीत दर्ज की। इस तरह महिला प्रीमियर लीग के उद्घाटन सत्र में लगातार दूसरी जीत हासिल की। जबकि MI लीग के शीर्ष पर है। RCB अब तक अपने दोनों मैच हार चुकी हैं और नेटिज़न्स (Netizens) द्वारा ट्रोल का विषय बन गयी है।

9 विकेट से हार के बाद, कल जो हुआ उसे देखने वाले कई क्रिकेट प्रेमियों ने सोशल मीडिया पर अपने विचार प्रकट किए। जहाँ कुछ यूजर्स ने आरसीबी को पहले ही राइट ऑफ कर दिया, वहीं कुछ ने डब्ल्यूपीएल की आरसीबी की तुलना आईपीएल की आरसीबी से कर दी।

आइये यहाँ कुछ शीर्ष प्रतिक्रियाएँ देखते हैं-

WPL 2023 RCB बनाम MI

बल्ले से लचर प्रदर्शन के बाद, स्मृति मंधाना की RCB 18.4 ओवर के स्कोर पर आउट होने से पहले बोर्ड पर केवल 155 रन ही बना सकी। पारी में, कई प्रमुख बल्लेबाजों ने शुरुआत की, लेकिन टीम को एक बड़े टोटल की ओर ले जाने के लिए कोई भी पिच पर टिक नहीं सका। जवाब में, मुंबई इंडियंस को एक ठोस शुरुआत मिली क्योंकि दोनों सलामी बल्लेबाजों यस्तिका भाटिया और हेले मैथ्यूज ने शुरुआत में कुछ अविश्वसनीय शॉट खेले। आरसीबी ने 5वें ओवर की समाप्ति पर 46 रन पर भाटिया को आउट कर दिया, लेकिन हेले मैथ्यूज ने नट साइवर-बंट मैथ्यूज के साथ पारी को आगे बढ़ाया। दोनों सफलतापूर्वक 50 रन के आंकड़े से आगे निकल गए और MI ने RCB को 9 विकेट से हरा दिया। हेले मैथ्यूज ने 38 गेंद में 76 रनों की तूफानी पारी खेली, जबकि साइवर-बंट ने 29 गेंदों पर 55 रन बनाए। मैच के बाद, मैथ्यूज को ऑरेंज कैप मिली और साइका इशाक, जिन्होंने मुंबई के लिए पहले मैच में 6 विकेट लिए और दूसरे मैच में दो बल्लेबाजों को आउट किया, को पर्पल कैप सौंपी गई।