पूर्व पत्नी के आरोपों पर नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने तोड़ी चुप्पी

नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने अपनी पत्नी आलिया द्वारा उन पर लगाए गए आरोपों पर प्रतिक्रिया दी है। अभिनेता ने आलिया पर उन्हें ब्लैकमेल करने और उनके बच्चों को दुबई में छोड़ने का आरोप लगाया है।

0
103

Bollywood: अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) ने आखिरकार अपने निजी जीवन से जुड़े विवादों पर अपनी चुप्पी तोड़ी है। अभिनेता ने पिछले कुछ महीनों में अपनी पूर्व पत्नी आलिया सिद्दीकी द्वारा उन पर लगाए गए सभी आरोपों को संबोधित करते हुए एक लंबा नोट साझा करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया।

उन्होंने सोशल मीडिया पर अपना बयान शेयर करते हुए लिखा, ‘यह कोई आरोप नहीं है बल्कि अपनी भावनाओं को व्यक्त कर रहा हूँ।’

सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) ने अपने नोट में लिखा है, ‘मेरी चुप्पी की वजह से मुझे हर जगह बुरा आदमी कहा जाता है। मैं इसलिए चुप हूँ क्योंकि यह सारा तमाशा कहीं न कहीं मेरे छोटे-छोटे बच्चे पढ़ रहे होंगे। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म, प्रेस और ए लोगों का एक समूह वास्तव में एकतरफा और हेरफेर किए गए वीडियो के आधार पर मेरे चरित्र हनन का आनंद ले रहा है।

कुछ बिंदु हैं, मैं व्यक्त करना चाहूंगा – सबसे पहले, मैं और आलिया कई सालों से एक साथ नहीं रहते हैं, हम पहले से ही तलाकशुदा हैं लेकिन हमारे बच्चों के लिए एक समझ जरूर थी। क्या कोई जानता है, मेरे बच्चे भारत में क्यों हैं और 45 दिनों से स्कूल नहीं जा रहे हैं, जिसमें स्कूल मुझे हर रोज पत्र भेज रहा है कि यह बहुत लंबी अनुपस्थिति है। मेरे बच्चों को पिछले 45 दिनों से बंधक बना लिया गया है और दुबई में उनकी स्कूली शिक्षा नहीं हो रही है।”

अपनी पत्नी द्वारा उठाए गए वित्तीय मुद्दों को संबोधित करते हुए, सिद्दीकी ने आगे कहा, “पैसे मांगने के बहाने उन्हें यहाँ बुलाने से पहले उसने पिछले 4 महीनों के लिए दुबई में बच्चों को छोड़ दिया था। औसतन उन्हें हर महीने लगभग 10 लाख रुपये का भुगतान किया जा रहा है।” स्कूल की फीस, चिकित्सा, यात्रा और अन्य अवकाश गतिविधियों को छोड़कर, अपने बच्चों के साथ दुबई जाने से पहले पिछले 2 साल में वह मुझसे 5-7 लाख प्रति माह लेती रही है। मैंने उसकी 3 फिल्मों को भी वित्तपोषित किया है, जिसकी लागत करोड़ों रुपये है, बस उसे स्थापित करने में मदद करने के लिए उसकी आय की धारा, क्योंकि वह मेरे बच्चों की माँ है। उसे मेरे बच्चों के लिए शानदार कार दी गई थी, लेकिन उसने उसे बेच दिया और खुद पर पैसे खर्च किए। मैंने अपने बच्चों के लिए वर्सोवा, मुंबई में एक भव्य समुद्र के सामने का अपार्टमेंट भी खरीदा है। आलिया को उक्त अपार्टमेंट का सह-मालिक बनाया गया था क्योंकि मेरे बच्चे छोटे हैं। मैंने अपने बच्चों को दुबई में एक किराए का अपार्टमेंट दिया है, जहाँ वह भी आराम से रह रही थी। उसे केवल और पैसे चाहिए और इसलिए उसने मुझ पर और मेरे ऊपर कई मामले दर्ज किए हैं। उसने पहले भी ऐसा ही किया है और अपनी मांग के अनुसार भुगतान किए जाने पर मामले को वापस ले लेती है।”

क्यों नहीं बनाया घर से निकालने का वीडियो

अपने दोनों बच्चों के बारे में बात करते हुए सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) ने कहा, “मेरे बच्चे छुट्टियों में जब भी भारत आते थे तो अपनी दादी के पास ही रहते थे। उन्हें कोई घर से कैसे निकाल सकता था? मैं खुद उस वक्त घर में नहीं था। बाहर फेंके जाने का वीडियो क्यों नहीं बनाती, जबकि हर बेतरतीब बात का वीडियो बना लेती है। उसने इस नाटक में बच्चों को घसीटा है और वह यह सब सिर्फ मुझे ब्लैकमेल करने के लिए कर रही है, मेरी प्रतिष्ठा को खराब कर रही है, मेरी छवि खराब करने की उसकी मंशा है ताकि मै उसकी नाजायज मांगों को पूरा करू”।

“इस धरती पर कोई भी माता-पिता कभी नहीं चाहेंगे कि उनके बच्चों की पढ़ाई छूट जाए या उनका भविष्य खराब हो जाए, वे हमेशा अपना सर्वश्रेष्ठ देने की कोशिश करेंगे। आज मैं जो कुछ भी कमा रहा हूँ वह मेरे बच्चों के अलावा और किसी के लिए नहीं है। इसे बदल सकते हैं। मैं शोरा और यानी से प्यार करता हूँ और मैं उनकी भलाई और उनके भविष्य को सुरक्षित करने के लिए किसी भी हद तक जाऊंगा। मैंने अब तक सभी मामले जीते हैं और न्यायपालिका में अपना विश्वास रखना जारी रखूंगा”।

नवाज़ुद्दीन की आगामी फिल्में

जहाँ तक फिल्मों की बात है नवाज़ुद्दीन को आखिरी बार टाइगर श्रॉफ और तारा सुतारिया के साथ हीरोपंती 2 में देखा गया था। अभिनेता अगली बार हद्दी में दिखाई देंगे। अक्षत अजय शर्मा द्वारा निर्देशित फिल्म में नवाजुद्दीन एक ट्रांसवुमन की भूमिका निभाएंगे। इसके अलावा, वह कंगना रनौत की टीकू वेड्स शेरू, बोले चूड़ियां, जोगीरा सा रा रा रा और अफ्वाह में भी नजर आएंगे।