नेचुरल स्टार नानी के ‘सारिपोधा सनिवारम’ का फर्स्ट सिंगल 15 जून को होगा रिलीज़

0
6
Natural Star Nani

साल की सबसे रोमांचक रिलीज़ में से एक, नेचुरल स्टार नानी (Natural Star Nani) की आगामी एक्शन ड्रामा ‘सारिपोधा सनिवारम’ दर्शकों को हर अपडेट का बेसब्री से इंतजार है। विवेक अथरेया (Vivek Athreya) द्वारा निर्देशित और डी.वी.वी. दानय्या द्वारा डीवीवी एंटरटेनमेंट के तहत निर्मित, यह फिल्म 2022 में ‘अंते सुंदरानीकी’ के बाद विवेक अथरेया और नानी (Natural Star Nani) का दूसरा सहयोग है। एक पूर्ण एक्शन एंटरटेनर फिल्म होने का वादा करते हुए, फिल्म के निर्माताओं ने अब एक बड़ी घोषणा की है, जिसमें एक विशेष वीडियो में गाने की एक छोटी ऑडियो क्लिप के साथ फर्स्ट सिंगल की रिलीज की तारीख का खुलासा किया गया है। ऐसा लग रहा है कि बहुत लम्बे समय के बाद कोई शानदार गाना सामने आ रहा है!

फिल्म के फर्स्ट सिंगल की रिलीज की तारीख 15 जून घोषित करते हुए, डीवीवी एंटरटेनमेंट ने एक रोमांचक घोषणा वीडियो का अनावरण किया, जिसमें नेचुरल स्टार नानी (Natural Star Nani) एक शानदार गीत में नजर आ रहे हैं। वीडियो शेयर करते हुए मेकर्स ने सोशल मीडिया पर लिखा, ”इस बार, वह आप सभी को इस शनिवार अपने गुस्से के बारे में बताने के लिए जल्दी आ गए हैं। 🔥 #SSFirstSingle 15 जून को आपके स्पीकरों पर धमाका होगा ❤️‍🔥”

इस बीच, हाल ही में, क्लाइमेक्स वाला एक महत्वपूर्ण एक्शन से भरपूर शेड्यूल हैदराबाद (Hyderabad) में पूरा किया गया। एक एल्युमिनियम फैक्ट्री में एक विशाल सेट बनाया गया था, जो उत्पादन के पैमाने और भव्यता को उजागर करता था।

विवेक अथरेया द्वारा लिखित और निर्देशित एक एक्शन ड्रामा, ‘सारिपोधा सानिवारम’ 29 अगस्त 2024 को दुनिया भर में रिलीज होने वाली है। डी.वी.वी. दानय्या द्वारा डी.वी.वी. एंटरटेनमेंट के तहत निर्मित इस फिल्म में एस.जे. सूर्या, प्रियंका अरुल मोहन और एस.जे. सूर्या साई कुमार पी. भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। फिल्म का म्यूजिक जेक्स बेजॉय ने दिया है, जबकि एडिटिंग का काम कार्तिक श्रीनिवास ने किया है। सिनेमैटोग्राफी का कमान मुरली जी ने संभाला है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here