नताशा स्टेनकोविक ने हार्दिक पांड्या के साथ अपनी शादी की तस्वीरें कीं रीस्टोर

0
2

अपने क्रिकेटर-पति हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) से अलग होने की अफवाहों के बीच सोशल मीडिया पर कुछ रहस्यमयी पोस्ट शेयर करने के बाद, सर्बियाई मॉडल नताशा स्टेनकोविक (Natasa Stankovic) ने इंस्टाग्राम पर अपनी शादी की तस्वीरें रीस्टोर कीं। उन्होंने संभवतः अपनी शादी की तस्वीरें और हार्दिक के साथ कुछ और तस्वीरें आर्काइव की थीं, जिसके कारण रेडिट यूजर को लगा कि वह और भारतीय क्रिकेटर तलाक की ओर बढ़ रहे हैं।

नतासा और हार्दिक ने 1 जनवरी, 2020 को सगाई की और कोविड-19 के कारण लगे लॉकडाउन के दौरान शादी के बंधन में बंध गए। इस जोड़े ने 30 जुलाई, 2020 को एक बेटे अगस्त्य का स्वागत किया। सेलिब्रिटी जोड़े ने 14 फरवरी, 2023 को उदयपुर में फिर से शादी की।

कुछ दिनों पहले, एक रेडिट यूजर ने देखा कि नताशा (Natasa Stankovic) ने हार्दिक के साथ अपनी तस्वीरें हटा दी थीं और अपने नाम से पांड्या भी हटा दिया था। यूजर ने नताशा के अपने पति का समर्थन करने के लिए आईपीएल 2024 के मैचों से अनुपस्थित रहने पर भी प्रकाश डाला। अटकलों के बीच, उनके रहस्यमयी पोस्ट ने आग में घी डालने का काम किया। उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर बांद्रा-वर्ली सी लिंक पर ड्राइव का एक वीडियो शेयर किया और इसके साथ लिखा, “भगवान की स्तुति करो…”

उन्होंने एक पोस्ट भी शेयर की, जिसमें लिखा था, “कोई सड़कों पर आने वाला है।” यह उस समय की बात है जब कई रिपोर्टों में दावा किया गया था कि अगर हार्दिक अलग हो जाते हैं तो उन्हें अपनी कुल संपत्ति का 70 प्रतिशत नताशा को देना होगा।

इसके अलावा, नताशा (Natasa Stankovic) ने मुंबई के बांद्रा में एक रेस्तरां में तलाक की अफवाहों के बारे में पपराज़ी के सवालों को टाल दिया। जब फोटोग्राफरों ने पूछा कि क्या वह तलाक की अफवाहों पर प्रतिक्रिया देना चाहेंगी, तो नताशा ने कहा, “बहुत-बहुत धन्यवाद,” और मौके से चली गईं।

नतासा स्टेनकोविक ने अपने करियर की शुरुआत टीवी विज्ञापनों में काम करके की थी। उन्होंने प्रकाश झा की ‘सत्याग्रह’ से बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की, जहाँ वह केवल एक गाने में दिखाई दीं। बाद में उन्होंने ‘ढिश्कियाऊं’, ‘एक्शन जैक्सन’, ‘7 ऑवर्स टू गो’ और ‘जीरो’ जैसी फिल्मों में छोटे-छोटे किरदार निभाए। हालांकि, उन्हें सबसे पहले ‘बिग बॉस 8’ और बाद में डांस रियलिटी शो ‘नच बलिए 9’ में भाग लेने से लोकप्रियता मिली।