नताशा स्टेनकोविक ने अपने पति हार्दिक के साथ तलाक की अफवाहों पर लगाया विराम

0
8

नतासा स्टेनकोविक (Natasa Stankovic) ने क्रिकेटर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) के साथ अपने रिश्ते को लेकर उड़ रही अफवाहों को प्रभावी ढंग से शांत कर दिया है। हाल ही में इंस्टाग्राम पर पोस्ट की गई पोस्ट में नताशा ने अपने प्यारे पालतू जानवर बेबी रोवर की एक प्यारी सी तस्वीर शेयर की, जिसमें पांडा की आकृति वाली टी-शर्ट पहनी हुई थी और उसने चतुराई से कैप्शन दिया, “बेबी रोवर पांड्या।” अपने कुत्ते को पांड्या उपनाम के साथ दिखाते हुए यह हल्का-फुल्का इशारा, पांड्या परिवार के भीतर कलह के बारे में किसी भी तरह की अटकलों को दूर करने का उनका तरीका लगता है।

हार्दिक-नतासा तलाक की अटकलें

अटकलें तब उठीं जब नताशा (Natasa Stankovic) ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से ‘पांड्या’ हटा दिया और अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर हार्दिक के बारे में पोस्ट करना बंद कर दिया। “नतासा और हार्दिक अलग हो गए?” शीर्षक वाले रेडिट थ्रेड ने खूब सुर्खियां बटोरीं, जिसमें एक-दूसरे के सोशल मीडिया पर उनकी कम मौजूदगी और नताशा के आईपीएल 2024 मैचों से अनुपस्थित रहने का उल्लेख किया गया। रेडिट यूजर ने बताया, “पहले नताशा के इंस्टाग्राम पर नताशा स्टेनकोविक पांड्या हुआ करते थे, लेकिन अब उन्होंने उनका नाम पूरी तरह से हटा दिया है।”

मॉडल के आईपीएल 2024 मैचों से अनुपस्थित रहने और पांड्या की टीम के बारे में सोशल मीडिया पर चुप्पी ने और अफवाहों को जन्म दिया। उन्हें एलेक्जेंडर एलेक्सलिक (Aleksandar Alexlic) के साथ भी देखा गया, जो दिशा पटानी (Disha Patani) के कथित प्रेमी हैं। प्रशंसकों ने पांड्या की कुल संपत्ति का 70% नताशा (Natasa Stankovic) को हस्तांतरित करने की संभावना के बारे में अनुमान लगाया, जिसके कारण उन्हें नकारात्मक संदेश भेजे गए।

अफवाहों को और हवा देते हुए, बॉम्बे टाइम्स की एक रिपोर्ट ने आरोप लगाया कि पिछले छह महीनों से यह जोड़ा वैवाहिक कलह का सामना कर रहा था। हालाँकि स्रोत ने उनके रिश्ते में तनाव और संभावित अलगाव का संकेत दिया, उन्होंने स्पष्ट किया कि गुजारा भत्ता और जनसंपर्क चालों के बारे में कहानियाँ अटकलें और अतिरंजित थीं।

हार्दिक-नतासा की प्रेम कहानी

हालाँकि, नताशा की हाल की हरकतें, जिसमें उनकी शादी की तस्वीरों को फिर से सक्रिय करना और बेबी रोवर की प्यारी तस्वीर साझा करना शामिल है, यह दर्शाता है कि इस जोड़े का बंधन अभी भी मजबूत है। हार्दिक को अपने पालतू जानवरों की तस्वीरें अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट करते हुए भी देखा गया है। इस जोड़े ने मई 2020 में शादी की और वे अगस्त्य पांड्या नाम के 3 साल के बेटे के माता-पिता हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here