पाक के सिंधियों से नसीरुद्दीन शाह ने अपने दिये गए बयान को लेकर मांगी माफ़ी

पाकिस्तान की सिंधी भाषा बोलने वाले लोगो ने नसीरुद्दीन शाह (Naseeruddin Shah) के बायान को गलत ठहराया है।

0
1

नसीरुद्दीन शाह (Naseeruddin Shah) ने हाल ही में कहा था कि सिंधी भाषा अब पाकिस्तान में नहीं बोली जाती। इस बात को लेकर सोशल मीडिया पर यूजर्स ने हंगामा मचा दिया है। पाकिस्तान की सिंधी भाषा बोलने वाले लोगो ने नसीरुद्दीन शाह (Naseeruddin Shah) के बायान को गलत ठहराया है। उनका कहना है कि, नसीरुद्दीन शाह (Naseeruddin Shah) का ये बयान गलत है। उन्होंने लोगों को अधूरी जानकारी दी है। लोग इस बयान की सोशल मीडिया पर जमकर आलोचना कर रहे हैं।

अब अभिनेता नसीरुद्दीन शाह (Naseeruddin Shah) ने पाकिस्तान की पूरी सिंधी भाषी आबादी से माफी मांगी है। अपने नए फेसबुक पोस्ट में नसीरुद्दीन शाह ने अपने बयान पर माफी मांगी है। असल में नसीरुद्दीन शाह (Naseeruddin Shah) को एक इंटरव्यू में दिए गए बयान को लेकर ट्रोल किया जा रहा है, जिसमें उन्होंने कहा था कि पाकिस्तान में अब सिंधी भाषा नहीं बोली जाती।

नसीरुद्दीन शाह (Naseeruddin Shah) हाल ही में दिए एक बयान को लेकर चर्चा में बने हुए है। बता दें कि, नसीरुद्दीन शाह (Naseeruddin Shah) ने कहा था कि पाकिस्तान में सिंधी भाषा अब नहीं बोली जाती है। इस बात पर सिंधी भाषी भड़क गए और एक्टर को सोशल मीडिया पर ट्रोल करने लगे, जिसके बाद नसीरुद्दीन शाह (Naseeruddin Shah) ने पाकिस्तान के सिंधियों से माफी मांगी है।

एक्टर ने अपने ऑफिशियल फेसबुक अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर कर माफी मांगते हुए कैप्शन लिखा है।”ओके ओके, मैं पाकिस्तान की पूरी सिंधी भाषी आबादी से माफी मांगता हूं, जो मुझे लगता है कि मेरी गलत राय से बहुत आहत हैं। मैं मानता हूं कि मुझे गलत जानकारी थी, लेकिन क्या इसके लिए मुझे सूली पर चढ़ाना जरूरी है?”