नरेंद्र मोदी ने छत्तीसगढ़ के मंच से किया बड़ा ऐलान

पीएम नरेंद्र मोदी ने दुर्ग में बड़ा ऐलान करते हुए कहा कि मुफ्त में गरीबों को मिलने वाला राशन की योजना पांच साल के लिए और बढ़ाई जाएगी।

0
62

Chhattisgarh विधानसभा चुनाव के प्रथम चरण के मतदान को लेकर प्रचार अंतिम दौर में चल रहा है। जहाँ सभी राजनीतिक पार्टिया जीत की तैयारियों में जोरो-शोरो से लगी हुई है।अब इसी बीच पीएम नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने छत्तीसगढ़ के मंच से एक बड़ा ऐलान भी किया।

पीएम नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने दुर्ग में बड़ा ऐलान करते हुए कहा कि मुफ्त में गरीबों को मिलने वाला राशन की योजना पांच साल के लिए और बढ़ाई जाएगी। उन्होंने कहा कि मैंने तय कर लिया है कि देश के 80 करोड़ गरीबों को मुफ्त राशन वाली योजना को बीजेपी सरकार अब अगले 5 साल के लिए और बढ़ायेगी।

इसके साथ ही इस रैली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि दो दिन पहले ही बहुत बड़ी रेड पड़ी। इस रेड में मालूम चला कि कांग्रेस के नेता लूट के पैसे से अपना घर भर रहे हैं। पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा कि छत्तीसगढ़ सरकार ने जनता का भरोसा तोड़ा है। यहां की सरकार ने तो महादेव के नाम को भी नहीं छोड़ा।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दुर्ग में रविशंकर स्टेडियम में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि यहां की कांग्रेस सरकार घोटालों की सरकार है। पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस की प्राथमिकता भ्रष्टाचार करना, अपने नेताओं के चहेतों को नौकरियां बांटना और आपको नौकरी से बाहर करना है।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने आपके बच्चों को बाहर कर दिया। PSC घोटाले में कांग्रेस ने यही तो किया। आप यहां सरकारी दफ्तरों में जाते हैं, तो एक ही बात बोलते हैं – 30 टका कक्का, आपका काम पक्का। पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस की हर घोषणा में 30 टके का खेल पक्का है।

उन्होंने कहा कि ये लोग मोदी को दिन-रात गालियां देते हैं। लेकिन यहां के मुख्यमंत्री अब देश के सुरक्षा बलों और जांच एजेंसियों को भी गाली देने लगे हैं। पीएम मोदी ने कहा कि मैं छत्तीसगढ़ के अपने भाइयों-बहनों से कहूंगा कि ये मोदी है, गालियों से डरता नहीं है। भ्रष्टाचारियों का हिसाब करने के लिए ही तो आपने मोदी को दिल्ली भेजा है। जिन्होंने छत्तीसगढ़ के गरीब को लूटा है, उस पर कार्रवाई होकर रहेगी।

पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा कि हमने अपने गरीब भाई-बहनों में ये विश्वास पैदा किया कि उनकी गरीबी दूर हो सकती है। हमने ऐसी नीतियां बनाईं कि हर गरीब अपनी गरीबी का खात्मा करने के लिए सबसे बड़ा सिपाही बनकर मोदी का साथी बन गया। मोदी के लिए देश की सबसे बड़ी जाति एक ही है – गरीब। जो गरीब है, मोदी उसका सेवक है, उसका भाई है, उसका बेटा है। उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ को भाजपा ने बनाया है और मैं गारंटी देता हूं छत्तीसगढ़ की सेवा करूंगा।