सपा का दामन छोड़ बीजेपी में शामिल हुए नारद राय

समाजवादी पार्टी के पूर्व मंत्री नारद राय के साथ पूर्व विधायक राम इकबाल सिंह भी भाजपा में शामिल हो गए।

0
23

उत्तर प्रदेश स्थित बलिया में समाजवादी पार्टी के पूर्व मंत्री नारद राय ने अब पार्टी से अलग रुख अख्तियार कर लिया है। सोमवार रात उन्होंने गृह मंत्री और भारतीय जनता पार्टी के नेता अमित शाह से मुलाकात की। इस दौरान सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के नेता और यूपी सरकार में मंत्री ओम प्रकाश राजभर भी मौजूद रहे। बता दे कि समाजवादी पार्टी के पूर्व मंत्री नारद राय के साथ पूर्व विधायक राम इकबाल सिंह भी भाजपा में शामिल हो गए।

सातवें चरण के मतदान से पहले नारद राय का पाला बदलना सपा के लिए तगड़ा झटका माना जा रहा है। बलिया लोकसभा सीट पर सपा ने सनातन पांडेय को उम्मीदवार बनाया है। दावा है कि इस सीट से नारद राय खुद के लिए टिकट मांग रहे थे। टिकट न मिलने के बाद से ही उनके सुर बागी हो गए थे।

वही नारद राय ने गृह मंत्री संग मुलाकात की तस्वीर शेयर कर लिखा, दुनिया में भारत का डंका बजाने वाले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भारत के गृह मंत्री, राजनीति के चाणक्य अमित शाह के संकल्प की समाज के अंतिम पंक्ति में बसे ग़रीब को मज़बूत करने वाली सोच और राष्ट्रवादी विचारधारा को मज़बूत करूँगा। जय जय श्री राम।

गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात करने से पहले नारद राय ने अपने आवास पर समर्थकों की बैठक भी की और अखिलेश यादव को चेताया भी। समर्थकों संग सभा की तस्वीरें पोस्ट कर नारद राय ने लिखा, ‘स्व• नेता जी का सेवक रहा हूँ, नेता जी ने कहा था यदि अपने लोगों के सम्मान पर आँच आये तो किसी से भी बग़ावत कर जाना लेकिन झुकना मत! नेता जी आपका दिया गुरु मंत्र अंतिम सांस तक याद रखूँगा और अपने लोगों के लिए सदैव लड़ूँगा! जय बाग़ी बलिया, जय राजनारायण, जय जनेश्वर, जय मुलायम।’