मुज़फ्फरनगर: परीक्षा देने आये थे छात्र, तभी छात्रों से पुलिस को मिला कुछ ऐसा रह गई दंग

0
28

यूपी के मुजफ्फरनगर (Muzaffarnagar) में पुलिस ने हाई स्कूल की परीक्षा के दौरान कुछ छात्रों को हिरासत में लेने का काम किया है। पुलिस का कहना है कि उनके पास से कुछ धारदार हथियार बरामद किए गए हैं जो की परीक्षा के दौरान यह है नहीं ले जा सकते थे।

परीक्षा केंद्र का चेकिंग के दौरान छात्रों से बरामद हुए धारदार हथियार

उत्तर प्रदेश में हाई स्कूल और इंटर की परीक्षाएं चल रही है और इसी दरमियान परीक्षा को लेकर आदेश भी जारी किए गए हैं कि परीक्षा केंद्र में परीक्षा से जुड़ा है समान ही ले जा सकते हैं। लेकिन मुजफ्फरनगर (Muzaffarnagar) में परीक्षा केंद्र पर छात्रों से अध्यापकों ने कुछ ऐसी चीज बरामद की जिसे देखकर पुलिस और अध्यापक दंग रह गए। बताते चले कि खतौली कोतवाली क्षेत्र स्थित जैन इंटर कॉलेज के प्रधानाचार्य अनुराग जैन के द्वारा आज पुलिस को सूचना दी गई थी कि यूपी बोर्ड दसवीं कक्षा का आज अंतिम पेपर है। जिसके चलते उन्हें संभावना है कि कुछ छात्र आपस में झगड़ा कर सकते हैं। इस सूचना पर पुलिस ने जब कॉलेज में पहुंचकर स्टैंड में खड़ी छात्रों की मोटरसाइकलों की तलाशी ली तो मोटरसाइकिल में लगे बैग में से पुलिस ने लोहे की चैन,लोहे की रोड और कुछ धारदार हथियार भी बरामद किए हैं।

क्षेत्राधिकारी ने मामले के बारे में दी जानकारी

सीओ खतौली यतेंद्र नागर ने बताया कि आज थाना खतौली पर कस्बा खतौली स्तिथ के के जैन इंटर कॉलेज के प्रधानाचार्य अनुराग जैन के द्वारा सूचना दी गई कि आज यूपी बोर्ड का दसवीं कक्षा का अंतिम पेपर है एवं संभावना है कि कुछ बच्चे आपस में झगड़ जाएं, इस सूचना पर भूड चौकी इंचार्ज को मोके पर भेजा गया एवं जो छात्र थे उनकी मोटरसाइकिलों की तलाशी ली गई तब मोटरसाइकिल में लगे बैग से कुछ मोटरसाइकिल की चेन व लोहे की रोड तथा लोहे की रोड से अन्य कई हथियार बने हुए थे वह मौके पर उनके बैग से मिले हैं जिनको अपने कब्जे में लिया गया है, पेपर के बाद जिन-जिन बच्चों को चिन्हित किया गया है एवं लगभग 12 बच्चों को थाने लेकर आया गया है और अब उनके गार्जियन को बुलाया है वही गार्जियन से बात की जाएगी और जो भी संभव कार्रवाई होगी वह कार्रवाई की जाएगी।