मुज़फ्फरनगर: नीतीश कुमार को लेकर बोले राकेश टिकैत, नीतीश को जहां मिलेगा फायदा वहीं जाएंगे

0
13

यूपी के मुजफ्फरनगर (Muzaffarnagar) में भारतीय किसान यूनियन के प्रवक्ता राकेश टिकैत ने कहा है कि नीतीश कुमार को जहां फायदा मिलेगा वह वहीं पर जाते हुए दिखाई देंगे। अगर उन्हें एनडीए में फायदा देखेगा तो वह एनडीए में रहेंगे अगर उन्हें इंडिया में फायदा दिखेगा तो वह इंडिया में भी जा सकते हैं।

लोक सभा इलेक्शन का रिजल्ट आने के बाद बोले राकेश टिकैत

भारतीय किसान यूनियन के नेता राकेश टिकैत की माने तो हमने तो पहले भी बताया था कि बीजेपी के कैंडिडेट को उनके नेता हरारे जिन्हें यह है कि मेरा नेता तो हर जा और सरकार हमारी आजा लेकिन हमारे वाला एमपी हार जा और आगे टिकट हमको भी लगा यह सब की प्लान थी अरे हरजीत तो कोई बड़ी बात नहीं है ना कोई बड़ी जीत है कई लाख से यह तो होती रहती है भाई चुनाव है पहले खेल होते थे सेमी फाइनल लास्ट में दो ही तो टीम बची थी यह कि जब निश्चित है हार जीत होनी है ना बराबर छुटने हार जीत तो होती रहती है दो बार का ठीक कार्यकाल रहा इनका अब जनता जो 20-25000 से जीत का कोई आकलन नहीं कर सकता।

फायदे वाली जगह पर जाएंगे नीतीश

राकेश टिकट ने कहा भाई नीतीश कुमार को जहां फायदा होगा वह तो वहां पर चला जाएगा और लुटेरों को लूटने कोई अपराध थोड़ा है वह भी अपनी ठोक कर बातचीत करेगा। देखो वह तो किसकी सरकार बनती है देश में भूमि अधिग्रहण के ईशु है आज व्यापारी किसानों की जमीन को लूट रहा है एसपी गारंटी कानून जहां से नीतीश कुमार आते हैं वहां पर मंडी या बंद है वहां पर भी बड़े आंदोलन हो गए सरकार किसी को बने नीतीश कुमार कहीं भी रहे लेकिन जो बाजार समिति है मंडे है बिहार का आंदोलन चलेगा सरकार किसी की भी रहे यह दिक्कत है जो किसान की है आदिवासियों की समस्याएं हैं पूरे देश भर में है।