मुज़फ्फरनगर: पशु तस्कर के साथ पुलिस की हुई मुठभेड़

0
16

यूपी के मुजफ्फरनगर (Muzaffarnagar) में पुलिस और पशु तस्कर के साथ मुठभेड़ हो गई। यहां बदमाश ने पुलिस के ऊपर फायरिंग कर दी तो पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग करते हुए पुलिस के पैर में गोली मार दी जिसकी बात वह घायल हो गया जी उपचार के लिए अस्पताल में लाया गया।

मुखबिर की सूचना पर पशु तस्कर के साथ मुठभेड़

मुजफ्फरनगर (Muzaffarnagar) जनपद पुलिस और अंतरराज्यीय पशु चोरों के बीच उस समय मुठभेड़ हो गई जब पुलिस ने संदिग्ध वाहन चेकिंग अभियान चलाया हुआ था। इस दौरान सहारनपुर की तरफ से आ रही एक पिकअप गाड़ी को पुलिस द्वारा चेकिंग के लिए जब रोका गया तो गाड़ी सवार बदमाशों ने पुलिस पार्टी पर फायरिंग कर भागने का प्रयास किया।जिस पर पुलिस ने घेराबंदी करते हुए जब जवाबी फायरिंग की तो उसमें एक बदमाश जहां पुलिस की गोली लगने से घायल हो गया तो वहीं दूसरे बदमाश को भी पुलिस ने मौके से गिरफ्तार कर लिया।

मुठभेड़ के बारे में सीओ ने दी जानकारी

सीओ नई मंडी रूपाली राव ने बताया कि आज थाना नई मंडी क्षेत्र में सहारनपुर की तरफ एक पिकअप गाड़ी जा रही थी जिसको चेकिंग के लिए रोका गया पिकअप सवार युवकों द्वारा पिकअप गाड़ी छोड़कर खेतों की तरफ भागने लगे भागते समय उन लोगों के द्वारा पुलिस टीम पर फायरिंग किया गया जवाबी फायरिंग में एक व्यक्ति को गोली लगी है जिसका नाम सलमान है और दूसरा व्यक्ति आशु उर्फ आस मोहम्मद है, जिसे गिरफ्तार किया गया है। दोनों ही अंतरराज्य पशु चोर हैं जो कई राज्यों में पशु चोरी करते हैं इनकी पिकअप गाड़ी में दो भैंस व एक भैंस का बच्चा मिला है और इसके अलावा एक 315 बोर का तमंचा वह एक खोखा कारतूस बरामद हुआ है सलमान और आशु पर हरियाणा के साथ-साथ जनपद मुजफ्फरनगर में पशु चोरी के मुकदमे दर्ज हैं कई जगह से यह पशु चोरी करके लाए हैं अभी जो भैंस और बाकी जो सामान चोरी का मिला है वह पानीपत से चोरी करके लाए हैं यह दोनों कई जिलों से वंचित है सलमान इनमें गोवध का वांछित है।