मुज़फ्फरनगर: बृजभूषण शरण सिंह ने राम मंदिर को लेकर दिया बयान

0
27

यूपी के मुजफ्फरनगर (Muzaffarnagar) में भारतीय कुश्ती संघ के पूर्व अध्यक्ष और सांसद बृजभूषण शरण सिंह पहुंचे। जहां पर उन्होंने राम मंदिर को लेकर बयान दिया और कहा कि मंदिर के बनने से देश की जनता काफी खुश है।

शादी समारोह के कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे थे बृजभूषण

मुजफ्फरनगर (Muzaffarnagar) में भारतीय कुश्ती संघ के पूर्व अध्यक्ष और सांसद बृजभूषण शरण सिंह एक वैवाहिक कार्यक्रम में पहुंचे थे। जहाँ उन्होंने मीडिया से बात करते हुए राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा के सवाल पर कहा कि 500 वर्ष का संघर्ष श्री राम जन्मभूमि के लिए चला है तब से लेकर अब तक बहुत से लोगों का बलिदान भी हुआ है। राम जन्मभूमि की पृष्ठभूमि संघ ने तैयार की थी और पूरे देश में जागरण का कार्यक्रम चलाया था दलित से लेकर सबको जोड़ने का काम किया था लेकिन यह संभव तब हो पाया है जब 2014 में इस देश की जनता ने मोदी जी को प्रधानमंत्री बनाया।

देश में 500 साल संघर्ष करने के बाद बन रहा भव्य मंदिर

बृजभूषण शरण सिंह ने कहा कि 500 वर्ष का संघर्ष श्री राम जन्मभूमि के लिए चला है। मीर बाकी ने इस मंदिर को तोड़ा था और सन 1950 में भगवान राम लाल का प्रतीक करण हुआ था तब से लेकर अब तक बहुत लोगों का बलिदान हुआ है बहुत लोग हमारे बीच से चले गए हैं लेकिन इसकी पृष्ठभूमि जो तैयार की वह संघ ने की है वहीं पूरे देश में जागरण का कार्यक्रम चलाया और दलित से लेकर अप्रकाश तक सबको जोड़ने का काम किया लेकिन यह सब संभव तब हो पाया जब 2014 में इस देश की जनता ने मोदी जी को प्रधानमंत्री बनाया, देखिए अगर ध्यान हो तो गठबंधन वैसे मैं छोटा आदमी हूं मेरी बात नहीं पहुंची होगी एवं मैंने फर्स्ट दिन कहा था कि जिस दिन यह संयोजक डिक्लेयर कर देंगे उसे दिन मैं मान जाऊंगा कि गठबंधन होगा और मैंने पहले ही कह रखा था क्योंकि गठबंधन हम बहुत दे चुके हैं वही सन 1977 में भी लोकनायक जयप्रकाश नारायण के नेतृत्व में पूरे देश के लोग इकट्ठा हुए थे लेकिन 2 साल के अंदर दो चुनाव हुए थे इसी प्रकार से विश्वनाथ प्रताप के रिदम में ऐसा हुआ था और दो चुनाव हुए थे वही कारण है कि इस देश की सरकार को सोना गिरवी रखना पड़ा था आज कहां से कहां मोदी जी या भारतीय जनता पार्टी इस देश को निकाल कर के लाई है और दुनिया की जो पांच अर्थव्यवस्था है उसमें यह भारत देश है तो इस देश की जनता बहुत जागरुक है और ये विपक्ष के लोग गैर जिम्मेदार हैं।