Muzaffarnagar: देवर के प्यार में अंधी पत्नी ने किया पति का कत्ल

दरअसल पूरा मामला पुरकाजी थाना क्षेत्र के मांडला गांव का है।

0
26
Muzaffarnagar

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर (Muzaffarnagar) के पुरकाजी थाना क्षेत्र में हत्या की एक सनसनीखेज वारदात हुई, प्यार में पागल एक अंधी पत्नी ने अपने देवर के साथ मिलकर अपने पति की हत्या कर दी और शव को निर्माणाधीन मकान में गड्ढा खोदकर दफना दिया।

हत्या के राज से पर्दा उस वक्त उठा, जब शक के आधार पर दोनों से पूछताछ की गई और उन्होंने कत्ल करने की वारदात को कबूल लिया है। पुलिस ने दोनों हत्यारोपियों की निशानदेही पर मजिस्ट्रेट की निगरानी में निर्माणाधीन मकान से दफनाए गए शव को खुदवा कर बाहर निकाला और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

क्या है पूरा मामला?

दरअसल पूरा मामला मुजफ्फरनगर (Muzaffarnagar) के पुरकाजी थाना क्षेत्र के मांडला गांव का है। जहा सागर बीती 6 जून को रहस्यमय परिस्थितियों में गायब हो गया था, जिसके संबंध में परिजनों ने पुलिस से शिकायत भी की थी। लाख कोशिशों के बाद भी लापता सागर का कोई सुराग नही लग पा रहा था। सनसनीखेज वारदात के राज से पर्दा उस वक्त उठा जब मृतक सागर की बीवी आशिया और सौतेले भाई सुहैल को शक के आधार पर हिरासत में लिया और दोनों से पूछताछ की गई।

पहले तो दोनों गुमराह करते रहे, लेकिन जब सख्ती की गई तो दोनों ने अपना गुनाह कबूल करते हुए बताया कि उन्होंने सागर की हत्या की है। उन्होंने बताया कि दोनों के बीच काफी दिन से प्रेम प्रसंग चल रहा था। जिसमे सागर रोड़ा बन रहा था। उन्होंने सागर की हत्या कर उसकी लाश को निर्माणाधीन मकान में गड्ढा खोदकर दफना दिया। पुलिस की पूछताछ में जब दोनों हत्यारोपीयो द्वारा कत्ल की वारदात को कबूल कर लिया गया तो पूरे घटनाक्रम की जानकारी आला अधिकारियों को दी गई। तत्पश्चात मजिस्ट्रेट की निगरानी में आरोपियों की निशानदेही पर निर्माणाधीन मकान में जाकर पुलिस ने मृतक के शव को गड्ढे से बाहर निकाला। पुलिस ने शव बरामद कर कब्जे में ले लिया और दोनों आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेजने की कार्यवाही में जुट गई।

आरोपियों को भेजा जेल

एसपी सिटी सत्यनाराण प्रजापत ने जानकारी देते हुए बताया कि 6 जून को मुजफ्फरनगर (Muzaffarnagar) के थाना पुरकाजी पर सूचना प्राप्त हुई थी कि सागर पुत्र हरीद नाम का एक व्यक्ति अचानक से कहीं गायब हो है जिस के संबंध पर थाने में गुमशुदगी दर्ज की गई। थाने को सूचना प्राप्त हुई, कि गुमशुदा सागर को उसकी पत्नी ओर छोटा भाई सोहेल ने गुमशुदा सागर को दिनांक 6/7 की रात मे मार दिया ओर अपने ही घर में बने सेप्टिक टैंक में उसकी बॉडी को डाल दिया, जब उनसे सख्ती से पूछताछ की गई तो उन्होंने बताया कि घर वालों को शक ना हो इसीलिए घर में एक निर्माणाधीन मकान है। उसमें गड्ढा खोदकर 9 तारीख को इसके शव को वहां पर दफना दिया। फिलहाल परिवार वालों की तरफ से तहरीर प्राप्त कर मुकदमा कर अन्य विधिक कार्रवाई की जा रही है।