मुज़फ्फरनगर: ईंट मारकर युवक ने की युवक की हत्या, इलाके में फैली सनसनी

0
6
crime

यूपी के मुजफ्फरनगर (Muzaffarnagar) से एक मामला सामने आया है। यहां पर एक युवक ने दूसरे युवक की ईंट मार कर हत्या कर दी। इस हमले से इलाके में सनसनी फैल गई। वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

युवक के ऊपर एक के बाद एक छह बार ईंट से किया गया हमला

मुजफ्फरनगर (Muzaffarnagar) जिले के रतनपुरी थाना क्षेत्र के मुजाहिदपुर गांव में बीती 20 तारीख की रात को अमरपाल और गांव के ही बबलू कश्यप नाम के एक व्यक्ति के बीच शराब के पैसे को लेकर झगड़ा हो गया था। बताया जा रहा है कि बबलू कश्यप ने नशे की हालत में अमरपाल पर ईट से हमला कर दिया था इस दौरान आरोपी बबलू ने अमरपाल पर एक के बाद एक ईट से 6 बार वार किया।जिसके बाद आरोपी बबलू कश्यप अमरपाल को मृतक समझ मौके से फरार हो गया था यह घटना पास ही के एक मकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई थी जिसे बाद में सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गया।

घटना को लेकर पुलिस अधिकारी ने दी जानकारी

इस घटना की अधिक जानकारी देते हुए सीओ बुढ़ाना गजेंद्र पाल सिंह ने बताया कि दिनांक 20 तारीख को थाना रतनपुरी क्षेत्र के ग्राम मुजाहिदीन पुर में पुलिस को सूचना प्राप्त हुई की रात्रि में अमरपाल सिंह एवं उसके गांव का ही व्यक्ति बबलू द्वारा शराब पीकर के पैसे के मुद्दे में मारपीट की गई है, यह संबंध में सुसंगत धाराओं में मुकदमा पंजीकृत किया गया है एवं मजरूफ अमरपाल सिंह को तुरंत सीएचसी खतौली भेजा गया जहां से उसको मेरठ हायर सेंटर के लिए रवाना कर दिया गया, अब मालूम हुआ है कि कल रात्रि में जो मजरूफ अमरपाल था उसकी डेथ हो गई है, यह संबंध में धारा 302 में मुकदमा पंजीकृत किया जा रहा है और अभियुक्त बबलू की गिरफ्तारी के लिए दो टीमें लगा दी गई है और जल्द ही उसको गिरफ्तार कर पुलिस हिरासत में लेकर न्यायिक अभिरक्षा में भेजा जाएगा साथ ही विधिक आवश्यक कार्रवाई की जा रही है।