मुज़फ्फरनगर: पानी से भरी बाल्टी में डूबने से 10 महीने की बच्ची की मौत

0
15

यूपी के मुजफ्फरनगर (Muzaffarnagar) में घर के अंदर रखी पानी की बाल्टी में डूबने से एक मासूम 10 साल की बच्ची की मौत हो गई। इस घटना से परिवार के लोगों में कोहराम का मातम झा गया।

बच्ची की मौत से परिवार में मचा कोहराम

मुजफ्फरनगर (Muzaffarnagar) जिले में घर में इस्तेमाल होने वाली पानी की बाल्टी उस समय मौत की बाल्टी बन गई जब एक 10 माह की मासूम बच्ची खेलते खेलते पानी से भरी बाल्टी में गिर गया। जिसके चलते दम घुटने से मासूम बच्ची की दर्दनाक मौत हो गई जिसके बाद मासूम बच्ची के परिवार में कोहराम मच गया। पिता मुज्जस्सिम की माने तो 10 माह की उनकी मासूम बच्ची मरियम इस दौरान खेलते खेलते पास ही में रखी पानी से भरी एक बाल्टी में मुंह के बल जा गिरी थी। जिसके चलते एक डेढ़ मिनट बाद फोन काटने पर जब उनका ध्यान बेटी मरियम की तरफ पड़ा तो जब तक बहुत देर हो चुकी थी दम घुटने के चलते मरियम की दुःखद मौत हो गई थी घटना के बाद मासूम बच्ची मरियम के घर जहाँ कोहराम मच गया तो वही परिजनों ने बगैर पुलिस को सूचना दिए नमन आंखों से मासूम मरियम को सुपुर्द ए खाक कर दिया।

खेलते-खेलते पानी की बाल्टी में गिरी बच्ची

इस बारे में अधिक जानकारी देते हुए मासूम बच्ची के पिता मुज्जस्सिम ने बताया कि भैया मैं कल 1:30 के करीब अपने घर में लॉबी में बच्चों के साथ खेल रहा था और बच्चों के साथ खेलते खेलते मेरी सबसे छोटी वाली बच्ची जो के अभी दसवें महीने में ही लगी थी मरियम खेलते खेलते मेरा फोन आ गया था मैं फोन सुनने लगा उसकी मदर खाना बना रही थी मैं फोन सुनने लगा वह खाना बनाती रही वह मेरे पास से उठकर बाहर आ गई बाहर थोड़ा सा पानी रखा हुआ था बाल्टी में और वह उसे पानी में खेलने के चक्कर में पानी में हाथ गिराकर उसमें घुसाकर खेलना चाह रही थी और सर के बाल उसमें गिर गई इतना एक दो मिनट में मुझे पता लगा हम दोनों भागे बाहर तो इतने में उसकी सांसे रुक गई दम घुट गया मैं तो आपके चैनल के माध्यम से यह संदेश देना चाहूंगा कि जो घटना मेरे साथ घटित हुई है सभी लोग अपने बच्चों से सतर्क रहें और पानी की बाल्टी या बात ऐसा कोई भी बच्चे जिसमे नुकसान पहुँच सके,डूब सके गिर सके,उससे दूर रखें,उसका बहुत ही ज्यादा एहतियात रखे।