मुरादाबाद: नमाजियों की पिटाई करने के मामले में बोले सपा सांसद, इस घटना को हर कोई बता रहा गलत

0
25

दिल्ली (Delhi) के इंद्रलोक कॉलोनी में शुक्रवार को जुम्मे की नमाज के द्वारा एक पुलिसकर्मी के द्वारा नमाजियों की पिटाई करने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। जिसको लेकर मुरादाबाद (Muradabad)के सांसद ने इसे गलत बताया और कहा माहौल खराब करने की कोशिश की जा रही।

सपा सांसद ने दिल्ली की घटना पर कही अपनी बात

दिल्ली (Delhi) में शुक्रवार को नमाज पढ़ने के दौरान एक दरोगा के द्वारा सड़क पर नमाज पढ़ रहे मुस्लिम समाज के लोगों की पिटाई किए जाने को लेकर मुरादाबाद (Muradabad) से सपा के सांसद डॉक्टर st Hasan ने कहा कि देश में आज तक कभी भी ऐसी घटना नहीं हुई है जेसी घटना आज दिल्ली में हुई है। दुनिया के तमाम मुसलमान इस घटना से दुखी है। उन्होंने सरकार की ओर इशारा करते हुए सवाल उठाए कि मुसलमान के साथ ही क्या हो रहा है? एसटी हसन ने कहा कि ये सियासत दान कुछ लोग नफरत फैलाकर ऐसी राजनीति करके सिंहासन हासिल कर रहे हैं और आगे भी करना चाहते हैं। सपा सांसद st हसन ने कहा कि मुसलमान के साथ-साथ बहुत से हिंदू भाइयों ने भी इस घटना को लेकर दुख जताया है।

शुक्रवार को दिल्ली में घटी थी यह घटना

दिल्ली (Delhi) के इंद्रलोक इलाके में सड़क किनारे नमाज पढ़ रहे नमाजियों को लात मारने वाले सब इंस्पेक्टर को निलंबित कर दिया गया है। साथ ही पुलिसकर्मी पर आवश्यक अनुशासनात्मक कार्रवाई भी की गई है। इस घटना के बाद वहां मौजूद लोग आक्रोशित नजर आए और भारी संख्या में लोगों की भीड़ जुट गई। लोगों ने दिल्ली पुलिस खिलाफ नाराजगी जाहिर की। बिगड़ते माहौल के बीच इलाके में बड़ी संख्या में पुलिस बल की तैनाती की गई।