मुरादाबाद: 4 महीने के बच्चे को पुलिस ने किया बरामद, 2 अपहरणकर्ता गिरफ्तार

0
32

यूपी के मुरादाबाद (Muradabad) पुलिस को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है। पुलिस ने 4 महीने के अपहरण हुए बच्चे को बरामद करते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार करने का काम किया। जिनके खिलाफ पुलिस ने संबंधित धाराओं में कार्रवाई की।

पुलिस ने 2 अपहरणकर्ताओ को किया गिरफ्तार

मुरादाबाद (Muradabad) की पुलिस ने ऑपरेशन मुस्कान के तहत अपहरण हुए 4 महीने के बच्चे को बरामद करने का काम किया। इस मामले में पुलिस ने दो अपहरण कर्ताओं को गिरफ्तार भी किया। बताते चलें कि मामला ठाकुरद्वारा इलाके का है यहां पर एक दंपति ने थाने में शिकायती पत्र देकर बताया था कि उसका 4 साल का बच्चा कहीं लापता हो गया है। जिसके बाद पुलिस ने पूरे मामले को गंभीरता से लेना शुरू किया और जांच पड़ताल शुरू कर दी। पुलिस ने पूरे मामले को गंभीरता से लिया और लापता हुए 4 महीने के बच्चे को कुछ दिनों में बरामद करने का काम किया। वहीं बरामद किए गए मासूम बच्चे को उसके माता-पिता के सुपुर्द कर दिया।

पुलिस अधिकारी ने पूरे मामले के बारे में दी जानकारी

पुलिस टीम के द्वारा बरामद किए गए बच्चे को लेकर एसएसपी हेमराज मीणा ने बताया कि आरोपी दंपती ने पूछताछ में बताया है कि इनके कोई संतान नहीं है वह लोग पशुपति एक्री लॉन प्राइवेट कंपनी में काम करते हैं उनके साथ ही कंपनी में कार्यरत रामपाल के आठ बच्चे हैं इनकी सबसे छोटी संतान की वह ही परवरिश कर रहे थे आरोपी दंपती ने पुलिस को बताया है कि रामपाल के इस चार माह के बच्चे से उन्हें बहुत लगाव हो गया था उन्होंने अपने कोई संतान नहीं होने पर इस बच्चे को उनसे मांगा भी था लेकिन रामपाल व उसकी पत्नी ने बच्चे काे देने से इनकार कर दिया था इसलिए वह लोग चोरी से इस बच्चे को लेकर जा रहे थे पूरे मामले के राजफाश और बच्चे की सकुशल बरामदी पर एसएसपी ने पुलिस टीम को 15,000 रुपये का इनाम देने की घोषणा की।