मुरादाबाद: पसमांदा मुस्लिम समाज से मिले बीजेपी के जफर इस्लाम

0
28

यूपी के मुरादाबाद में पसमांदा मुस्लिम समाज के लोगों से मुलाकात करने के लिए भाजपा के पूर्व राज्यसभा सांसद जफर इस्लाम पहुंचे। जहां पर उन्होंने पसमांदा मुस्लिम समाज के लोगों से मुलाकात की और अपनी सरकार की उपलब्धियां के बारे में बताया।

पसमांदा मुस्लिम समाज के पास पहुंचे जफर इस्लाम

देश में इसी साल लोकसभा के चुनाव होना है। जिसको लेकर भाजपा अपनी पूरी ताकत चुनाव जीतने में लगाती हुई दिखाई दे रही। जिसको लेकर लगातार भाजपा के नेता लोगों के बीच पहुंचकर सरकार की उपलब्धियां के बारे में जानकारी दे रहे हैं। ऐसा ही कुछ मुरादाबाद में देखने को मिला जहां पर बीजेपी के पूर्व राज्यसभा सांसद जफर इस्लाम पसमांदा मुस्लिम समाज के लोगों से मुलाकात करने के लिए उनके घर पर पहुंच गए। जहां पर उन्होंने सरकार के द्वारा सबका साथ सबका विकास के तहत चलाई जा रही योजनाओं के बारे में जानकारी दें और कहा कि हमारी सरकार एक नजरिया के साथ सभी को देखते हैं और साथ में लेकर चलती है।

जफर इस्लाम का पसमांदा मुस्लिम समाज ने किया स्वागत

पूर्व राज्यसभा सांसद जफर इस्लाम ने ऑल इंडिया पसमांदा मुस्लिम समाज के राष्ट्रीय अध्यक्ष हाजी सलाउद्दीन मंसूरी से मुलाकात की। इस दौरान जफर इस्लाम का सलाउद्दीन के तरफ से जोरदार स्वागत किया गया। उन्होंने पसमांदा मुस्लिम समाज के लोगों की समस्याओं को सुनने का काम किया। आगे कहा कि मुझे मालूम है किसी न किसी की कोई ना कोई समस्या होती है। इसीलिए मैं आपके बीच में आया हूं। आपकी समस्याओं को सुन रहा हूं और उन समस्याओं को दूर करने का काम भी करूंगा। फिलहाल में आप सभी लोग हमारा साथ जरूर देना।