मुनमुन दत्ता ने राज अनादकट के साथ सगाई से किया इनकार, शेयर की पहली पोस्ट

मुनमुन दत्ता नई तस्वीरों में चमकती नजर आईं। तारक मेहता का उल्टा चश्मा के सह-कलाकार राज अनादकट के साथ सगाई से इनकार करने के तुरंत बाद उन्होंने सन-किस्ड तस्वीरें साझा कीं।

0
23

तारक मेहता का उल्टा चश्मा (TMKOC) के अभिनेता मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) और राज अनादकट (Raj Anadkat) ने बुधवार को खबर सामने आने के कुछ घंटों बाद वडोदरा में अपनी कथित सगाई की अफवाहों को खारिज कर दिया। अब मुनमुन ने इंस्टाग्राम पर अपना पहला पोस्ट शेयर किया है। हाल ही में न्यूयॉर्क (New York) यात्रा से पोस्ट की गई तस्वीरों में अभिनेता ने ब्रुकलिन ब्रिज के पास पोज़ दिया।

‘मैं अपना सर्वश्रेष्ठ जीवन जी रही हूं’

मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta), जो पिछले कुछ हफ्तों से न्यूयॉर्क से शानदार छुट्टियों की तस्वीरें साझा कर रही हैं, ने गुरुवार को इंस्टाग्राम पर पुरानी तस्वीरों की एक श्रृंखला पोस्ट की। उनके कैप्शन में लिखा है, “मैं अपना सर्वश्रेष्ठ जीवन जी रही हूं (डांसर इमोजी)। अपनी NYC यात्रा और फोटोशूट की तस्वीरों का आखिरी सेट साझा कर रही हूं।”

मुनमुन दत्ता और राज अनादकट, जिन्होंने टीएमकेओसी पर क्रमशः बबीता अय्यर और तिपेंद्र जेठालाल गड़ा उर्फ टपू का किरदार निभाया था, के बारे में वर्षों से अफवाह है कि वे डेटिंग कर रहे हैं; लेकिन उन्होंने अपने रिश्ते से इनकार कर दिया है। गुरुवार को मुनमुन ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर अपनी सगाई की ‘फर्जी खबर’ के बारे में बात की। चाय पीते हुए अपनी एक तस्वीर साझा करते हुए, अभिनेता ने लिखा, “फेक न्यूज तो चलती रहेगी (फेक न्यूज हमेशा रहेगी)। लेकिन मेरी गर्ल गैंग के साथ मेरी शाम की चाय से बेहतर कुछ भी नहीं है।”

गुरुवार को मुनमुन (Munmun Dutta) ने कहा, ”यह खबर हास्यास्पद, फर्जी और हास्यास्पद है। इसमें बिल्कुल भी सच्चाई नहीं है और सच कहूँ तो, मैं अपनी ऊर्जा इस नकली चीज़ पर नहीं देना चाहता जो बार-बार सामने आती रहती है।” राज ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर लिखा, “सभी को नमस्कार, बस चीजों को स्पष्ट करने के लिए, जो खबरें आप सोशल मीडिया पर देख रहे हैं वह झूठी और निराधार है। टीम राज अनादकट।”

यह स्पष्टीकरण तब आया जब जोड़े के एक करीबी सूत्र ने बताया कि मुनमुन और राज ने इस महीने की शुरुआत में अपने परिवारों की मौजूदगी में एक-दूसरे को अंगूठियां पहनाईं। सूत्र ने बताया, “सगाई कुछ दिन पहले ही हुई थी। जाहिर तौर पर दोनों ने वडोदरा (गुजरात) में एक-दूसरे को अंगूठियां पहनाईं। मुनमुन और राज के परिवारों ने उनके रिश्ते को स्वीकार कर लिया है और वे समारोह में भी मौजूद थे।

सूत्र ने आगे कहा, “राज के तारक मेहता का उल्टा चश्मा में शामिल होने के बाद से वे डेटिंग कर रहे हैं। यह बहुत स्पष्ट था। सेट पर सभी को इसके बारे में पता था।’ दरअसल, कुछ लोगों को यकीन था कि मुनमुन और राज आखिरकार शादी कर लेंगे। इसलिए, यह चौंकाने वाली बात नहीं है कि वे अब सगाई कर रहे हैं।