वित्तीय अनियमितता के आरोप में नगर पालिका भरवारी ईओ सुनील मिश्रा हुए सस्पेंड

Municipality Bharwari EO Sunil Mishra suspended on charges of financial irregularities

0
100

कौशाम्बी: उत्तर प्रदेश के कौशाम्बी जिले के नगर पालिका परिषद भरवारी के अधिशासी अधिकारी सुनील मिश्रा (EO Sunil Mishra) को शासन ने वित्तीय अनियमितता के आरोप में सस्पेंड कर दिया है। शासन ने डीएम कौशाम्बी के पत्र के आधार पर ईओ को सस्पेंड किया है। ईओ सुनील मिश्रा पर मैन पावर सप्लाई में अनियमितता का आरोप लगा है। वही विकास कार्यों में भ्रष्टाचार और गड़बड़ी की शिकायत सभासदों ने डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य सहित सीएम योगी से की थी, जिसके बाद शासन ने ईओ सुनील मिश्रा को सस्पेंड कर दिया है।

ईओ सुनील मिश्रा की शासन से जारी विशेष पत्र पर नगर पालिका परिषद भरवारी में तैनाती हुई थी। जब से ईओ सुनील मिश्रा (EO Sunil Mishra) भरवारी में तैनात हुए। तभी से इसके ऊपर सभासद विकास कार्यों में गड़बड़ी की शिकायत कर रहे थे, जिसके चलते नगर पालिका परिषद के अध्यक्ष और सभासदों में खींचतान शुरू हो गई थी। आपसी खींचतान के चलते ईओ सुनील मिश्रा की शिकायत सभासदों ने डिप्टी सीएम सहित सीएम योगी से भी की थी।

शिकायत का संज्ञान लेते हुए इसकी जांच शासन ने डीएम कौशाम्बी से कराई और डीएम की आख्या के पत्र के आधार पर शासन से भरवारी ईओ सुनील मिश्रा को तत्काल प्रभाव से सस्पेंड कर दिया है। ईओ सुनील मिश्रा (EO Sunil Mishra) के सस्पेंड होने की खबर जैसे ही सभासदों को मिली तो उनकी ख़ुशी की लहर दौड़ पड़ी। वही ईओ के चाहने वालो के चेहरे पर मायूसी दिखाई पड़ रही है।