मुनव्वर फारुकी पर उनकी गर्लफ्रेंड नाज़िला सितांशी ने लगाये गंभीर आरोप

नाज़िला ने कहा मुनव्वर फारुकी ने 'कई लड़कियों' के साथ उन्हें धोखा दिया, कहा 'यह शर्म की बात है।'

0
101

Bigg Boss 17: घटनाओं के एक चौंकाने वाले मोड़ में, मुनव्वर फारुकी (Munawwar Faruqui) की पूर्व प्रेमिका नाज़िला सितांशी (Nazila Sitanshi) ने स्टैंड-अप कॉमेडियन के बारे में कुछ बड़े खुलासे किए हैं, जो इस समय बिग बॉस 17 के घर के अंदर हैं। सोमवार शाम को, नज़ीला अपने इंस्टाग्राम हैंडल से लाइव हुईं और आयशा खान के दावों के बारे में खुलकर बात कीं। आयशा ने हाल ही में बिग बॉस के घर में वाइल्ड कार्ड प्रतियोगी के रूप में प्रवेश किया और दावा किया कि मुनव्वर उनके साथ डबल-डेटिंग कर रहा था।

आयशा के दावों पर प्रतिक्रिया देते हुए, नाज़िला सितांशी (Nazila Sitanshi) ने तर्क दिया कि उसे मुनव्वर के साथ अपने रिश्ते के बारे में पता नहीं था। नज़ीला ने आगे स्पष्ट किया कि वह अब स्टैंड-अप कॉमेडियन के साथ जुड़ी नहीं हैं और तर्क दिया कि “कई अन्य लड़कियां” भी इसमें शामिल थीं।

नाज़िला सीतांशी ने कहा, “बहुत सारी अन्य लड़कियाँ भी शामिल थीं। मुझे आयशा और मुनव्वर के एक साथ होने के बारे में पता नहीं था, मुझे एक पूरी तरह से अलग कहानी बताई जा रही थी और मुझे यह विश्वास दिलाया गया था कि मैं उसके जीवन में एकमात्र व्यक्ति थी, मैं एकमात्र महिला थी जिससे वह प्यार करता था लेकिन ऐसा नहीं था सच है और इसमें कई अन्य लड़कियाँ भी शामिल थीं जिनके बारे में मैं बात नहीं करना चाहती।”

नाज़िला ने आगे बताया, “अगर आयशा (Ayesha) इसमें शामिल एकमात्र व्यक्ति होती तो मैं उसे माफ करने पर विचार करती, लेकिन ऐसा नहीं है। मैं चाहती हूं कि लोगों को पता चले कि ऑफ-कैमरा क्या हुआ, स्पष्ट रूप से वे नहीं जानते और मैं चाहती हूं कि लोग ध्यान देना बंद कर दें। आज का एपिसोड देखने के बाद, मेरा मुनव्वर से कोई लेना-देना नहीं है।”

नज़िला सितांशी: मेरा मुनव्वर से कोई लेना-देना नहीं है

लाइव सेशन के दौरान नाज़िला सितांशी (Nazila Sitanshi) ने मुनव्वर फारुकी से भी अपना नाता तोड़ लिया और बताया कि वह उनके बारे में फिर कभी बात नहीं करना चाहतीं। उसने कहा, “मैं चुप रही क्योंकि मैं देखना चाहती थी कि उसे क्या कहना था और उसने इस पूरी बात को कैसे उचित ठहराया। यह सिर्फ झूठ का पुलिंदा था और मैं इस सब से संतुष्ट नहीं हूं। मुझे यहां किसी के सामने सफाई देने की जरूरत नहीं है और मैं लाइव भी नहीं आना चाहती थी, लेकिन चीजें इस हद तक बढ़ गई हैं कि मुझे लाइव आना पड़ा और एक बार के लिए कहानी का अपना पक्ष सामने रखना पड़ा। यह मेरी सच्चाई है और मुझे इसे किसी को साबित करने की जरूरत नहीं है। यह आखिरी बार है जब मैं इस बारे में बोल रही हूं। मैं इसे अपने जीवन में कभी स्वीकार नहीं करूंगी। मुझे इस व्यक्ति या स्थिति से कोई लेना-देना नहीं है।”

नाज़िला सितांशी (Nazila Sitanshi) ने कहा, “यह शर्म की बात है कि ये बातें सार्वजनिक हो गई हैं। लोग इसके बारे में सार्वजनिक रूप से बात कर रहे हैं और मेरी निजी जिंदगी का मजाक उड़ा रहे हैं, ऐसी चीजें जिनके बारे में वे कुछ नहीं जानते हैं, टिप्पणियों और ट्विटर पर मुझे गालियां दे रहे हैं और फर्जी वीडियो बना रहे हैं। मुझे इसमें बिल्कुल भी मजा नहीं आता।”