मुनव्वर फारुकी ने पत्नी और अपने दो बच्चों के साथ शेयर की पहली तस्वीर

मुनव्वर फारुकी ने अपने इंस्टाग्राम ब्रॉडकास्ट चैनल पर एक प्यारी सी तस्वीर पोस्ट की, जिसमें उन्होंने अपनी दूसरी शादी की पुष्टि की

0
2

अपनी शादी की खबरों से इंटरनेट पर तहलका मचाने के बाद, स्टैंड-अप कॉमेडियन और बिग बॉस 17 के विजेता मुनव्वर फारुकी (Munawar Faruqui) ने आखिरकार अपनी दूसरी पत्नी मेहज़बीन कोटवाला (Mehzabeen Kotwala) के साथ एक तस्वीर शेयर की।

उन्होंने अपने इंस्टाग्राम ब्रॉडकास्ट चैनल पर एक प्यारी सी तस्वीर पोस्ट की, जिसमें उन्होंने अपनी शादी की पुष्टि की। तस्वीर में मुनव्वर (Munawar Faruqui) मेहज़बीन का हाथ थामे हुए हैं और उनके साथ मुनव्वर के बेटे मिकेल और मेहज़बीन की बेटी समायरा भी हैं।

मुनव्वर ने लिखा, “MKJW को बहुत सारा प्यार,” जिसका मतलब है “मुनव्वर की जनता और योद्धा।”

मेहज़बीन से शादी करने से पहले मुनव्वर (Munawar Faruqui) की शादी जैस्मीन से हुई थी, जिनसे उनका छह साल का बेटा मिकेल है। मेहज़बीन भी तलाकशुदा हैं और उनकी 10 साल की बेटी समायरा है।

हाल ही में मुनव्वर ने अपनी शादी की बधाई देने वाले पैपराज़ी को धन्यवाद देते हुए कहा, “धन्यवाद,” उनके “नए जीवन” के लिए उनकी शुभकामनाओं के जवाब में। मुनव्वर और मेहज़बीन ने 26 मई, 2024 को एक निजी समारोह में शादी की, जिसमें उनके परिवार के सदस्य शामिल हुए। शादी मुंबई के आईटीसी मराठा में हुई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here