मुनव्वर फारुकी ने मुंबई की मेकअप आर्टिस्ट मेहज़बीन कोटवाला से की दूसरी शादी

0
45

Mumbai: मुनव्वर फारुकी (Munawar Faruqui) ने अपने प्रशंसकों को चौंका दिया जब एक रिपोर्ट में दावा किया गया कि बिग बॉस 17 के विजेता ने एक गुप्त समारोह में दूसरी बार शादी कर ली है। रिपोर्ट में दावा किया गया है कि मुनव्वर ने मुंबई की मेकअप आर्टिस्ट मेहज़बीन कोटवाला (Mehzabeen Kotwala) से शादी की है।

अब, कथित दूसरी शादी की खबर ने सवाल खड़ा कर दिया है: मेहज़बीन कौन है?

मेहज़बीन (Mehzabeen Kotwala) दक्षिण मुंबई के अग्रीपाड़ा इलाके में रहती हैं। रिपोर्ट के अनुसार, वह मेमन समुदाय से ताल्लुक रखती हैं। रिपोर्ट में उल्लेख किया गया है कि मुनव्वर फारुकी के एक करीबी पारिवारिक सदस्य ने उनकी शादी की पुष्टि की है। रिपोर्ट के अनुसार, मुनव्वर और मेहज़बीन (Mehzabeen Kotwala) ने लगभग 10 से 12 दिन पहले मुंबई में शादी की और फिर रविवार को आईटीसी मराठा में शादी का रिसेप्शन हुआ।

सूत्र ने यह भी कहा कि जोड़े की शादी में केवल 100 मेहमान थे। आज सुबह एक रिपोर्ट में एक सूत्र के हवाले से कहा गया, “हां, मुनव्वर अब शादीशुदा हैं। उन्होंने शादी कर ली है। वो ये सब अंडर रैप्स रखना चाहता है, तभी कोई खास तस्वीरें भी नहीं मिलेंगी आपको।” सूत्र ने आगे कहा, “इस समारोह में केवल जोड़े के करीबी और प्रिय लोग ही मौजूद थे। यह एक बेहद करीबी समारोह था।” इसके अलावा, एक तस्वीर ऑनलाइन प्रसारित हो रही है, जिसमें दावा किया जा रहा है कि यह मुनव्वर की शादी के दौरान ली गई थी। इस तस्वीर में मुनव्वर नहीं थे। इसके बजाय, इसमें एक निश्चित ‘एम’ की घोषणा की गई थी। रिपोर्ट में कहा गया है कि शादी 10 से 12 दिन पहले हुई थी, जबकि लीक हुई तस्वीर का दावा है कि समारोह रविवार, 26 मई को हुआ था। न्यूज़18 शोशा रिपोर्टिंग के समय दावों की पुष्टि नहीं कर सका। इस बीच, ऐसी अटकलें भी लगाई जा रही हैं कि मुनव्वर की करीबी दोस्त हिना खान भी समारोह में शामिल हो सकती हैं। यह अफवाह हाल ही में उनके द्वारा बैकग्राउंड सॉन्ग ‘मेरे यार की शादी है’ के साथ शेयर की गई एक सेल्फी पर आधारित है।

मुनव्वर फारुकी ने अभी तक इन दावों की पुष्टि या खंडन नहीं किया है। उन्होंने पहले जैस्मीन नाम की एक महिला से शादी की थी, जिससे उनका एक बेटा मिकेल है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, जैस्मीन और मुनव्वर ने 2017 में शादी की और 2022 में तलाक ले लिया। मुनव्वर की निजी जिंदगी में तब दिलचस्पी जगी जब उन्होंने जैस्मीन और अपने बेटे लॉक अप सीजन 1 के बारे में खुलकर बात की।

तलाक के बाद मुनव्वर ने नजीला सीताशी (Nazeela Sitashi) को डेट करना शुरू कर दिया। उन्होंने 2022 में अपने रिश्ते को आधिकारिक बना दिया। हालांकि, बिग बॉस 17 के दौरान, आयशा खान (Ayesha Khan) ने शो में प्रवेश किया और मुनव्वर पर नजीला और उनके साथ “दो-समय” बिताने का आरोप लगाया। नजीला ने तब मुनव्वर पर धोखा देने का आरोप लगाया और कहा कि वह कई महिलाओं के साथ संबंध में है।

हिना खान समारोह का हिस्सा?

यह कथित तौर पर एक अंतरंग समारोह था। रिपोर्ट के अनुसार, मुनव्वर की दोस्त और अभिनेत्री हिना खान (Hina Khan) भी समारोह में आमंत्रित लोगों में शामिल थीं। हिना ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर अपनी तस्वीर शेयर की थी। उन्होंने बैकग्राउंड म्यूजिक के तौर पर ‘मेरे यार की शादी है’ गाना जोड़ा था।